नई दिल्ली: अस्पताल में भर्ती पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जल्द ही चुनावी मंचों पर नजर आएंगी. सीएम ममता की रैलियों का कार्यक्रम तय हो गया है. वह 13 मार्च को पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करेंगी. इस दौरान सीएम ममता व्हील चेयर पर नजर आ सकती हैं.


पुरुलिया में ममता का बलरामपुर और बघमुंडी में कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री 14 मार्च बांकुड़ा में और 15 मार्च को झारग्राम का दौरा करेंगी. इसके बाद सीएम 17 मार्च को पूर्वी मिदनापुर के एगरा , पटाशपुर और तंलुक में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी. नंदीग्राम भी पूर्वी मिदनापुर में ही है.


बता दें कि टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ‘‘चार-पांच लोगों’’ ने उन्हें धक्का दिया, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गईं और उन्हें चोट लगी.


इसके बाद उन्होंने कोलकाता में अस्पताल में भर्ती कराया गया. सरकारी एसएसकेएम अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा कि मुख्यमंत्री के बाएं टखने और पैर की हड्डियों में गंभीर चोटें हैं, इसके अलावा, उनके बाएं कंधे, कलाई और गर्दन में भी चोटें हैं. बनर्जी की हालत अब स्थिर है लेकिन उनके जख्मी हुए बाएं पैर में तेज दर्द की शिकायत है.


मुख्यमंत्री ने जारी किया वीडियो


मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल के बिस्तर से जारी वीडियो संदेश में अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की और कहा कि ऐसा कुछ नहीं करें जिससे जनता को तकलीफ हो. उन्होंने कहा कि वह कुछ दिनों में चुनाव प्रचार के लिए लौटेंगी और जरूरत पड़ने पर व्हीलचेयर का इस्तेमाल करेंगी.


अगले कुछ दिनों में प्रचार करेंगी सीएम ममता बनर्जी, व्हील चेयर पर आएंगी नजर | वीडियो जारी कर दिया संदेश