कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और झटका लगा है. शांतिपुर से विधायक और टीएमसी नेता अरिंदम भट्टाचार्य ने आज पार्टी छोड़ दी और बीजेपी में शामिल हो गए. भट्टाचार्य ने पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में नई दिल्ली में बीजेपी में शामिल हुए


बता दें कि भट्टाचार्य कांग्रेस के टिकट पर 2016 में चुनाव जीते थे और अगले साल ही टीएमसी में शामिल हो गए थे. अब वह बीजेपी में शामिल हो गए हैं.


भट्टाचार्य ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा, ''मैंने कांग्रेस के चुनाव चिह्न पर जीत दर्ज की थी और टीएमसी का समर्थन किया था ताकि विकास हो सकते लेकिन ऐसा नहीं हुआ.''


बता दें कि ममता सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी पिछले महीने बीजेपी में शामिल हो गए थे. उनके साथ आधा दर्जन से अधिक टीएमसी नेताओं ने बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया था.


पार्टी में बगावत के बीच पिछले दिनों ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी के गढ़ नंदीग्राम में कहा था कि दूसरे दलों में जाने वालों को लेकर उन्हें कोई चिंता नहीं क्योंकि जब तृणमूल कांग्रेस बनी थी, तब उनमें से शायद ही कोई साथ था. उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने पिछले कुछ सालों के दौरान ‘अपने द्वारा लुटे गये’ धन को बचाने के लिए पार्टी (तृणमूल कांग्रेस) छोड़ी है.


ABP Opinion Poll: किसका होगा बंगाल? टीएमसी, बीजेपी या लेफ्ट-कांग्रेस