कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है. सभी की कोशिश है कि राज्य में ज्यादा से ज्यादा विधानसभा सीटें जीतकर राज्य में सरकार बनाई जाए. इसी क्रम में सभी दल एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां एक कार्यक्रम के दौरान गुस्सा करते दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को ट्वीट कर बीजेपी ने तंज किया है.


वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि नुसरत जहां पश्चिम बंगाल में एक रोड शो कर रही थी. लेकिन इसी दौरान उनका मूड किसी बात को लेकर बिगड़ गया. जिसके बाद वह प्रचार गाड़ी से नीचे उतर गईं. हालांकि यह साफ नहीं है कि ये वीडियो किस तारीख और किस जगह का है.


वायरल वीडियो में नुसरत जहां कहती हुई दिखाई दे रही हैं, ''मैं एक घंटे से ज्यादा वक्त से चुनाव प्रचार कर रही हूं. इतना तो मैं मुख्यमंत्री के लिए भी नहीं करती हूं.'' इतना कहने के तुरंत बाद वह गाड़ी से उतर कर चलती बनती हैं.





25 सेकेंड के इस वीडियो को बंगाल बीजेपी के हैंडल से ट्वीट किया गया है. इस ट्वीट में Mamata Losing Nandigram (ममता नंदीग्राम में हार रही हैं) का हैशटैग भी जोड़ा गया है.


अमित शाह ने देशवासियों दी होली की बधाई, कहा- यह पर्व सभी के जीवन में लाए सुख और शांति