नई दिल्ली: बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के नदिया ज़िले के नकाशीपारा में रविवार को एक रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने लोगों से कहा कि नकाशीपारा में बटन इतना जोर से दबाना ​कि बटन तो य​हां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे.


रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, "कमल के फूल पर तो आपको बटन दबाना है. मगर एक बात याद रखना नकाशीपारा में बटन इतना ज़ोर से, गुस्से से दबाना कि बटन तो यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे."


"दो तारीख को आपकी विदाई होगी"


पश्चिम बंगाल के स्वरूपनगर में भी आज गृह मंत्री अमित एक रैली में शामिल हुए. उन्होंने कहा, "दीदी कहती हैं, हम सीएए नहीं आने देंगे. अरे दीदी, तुम क्या सीएए रोकोगी. 2 तारीख को आपकी विदाई निश्चित है, उसके बाद सीएए आने वाला है. 2 मई को BJP सरकार बना दीजिए हर शरणार्थी को गले लगाकर सम्मान के साथ नागरिकता देने का काम BJP करेगी." 


"पांच चरणों में 122 से अधिक सीटें बीजेपी जीतेगी"


पूर्व बर्द्धमान जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने दावा किया कि मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी नंदीग्राम में बीजेपी उम्मीदवार से हार जाएंगी और उसके बाद उन्हें यहां से जाना होगा. उन्होंने कहा कि पांच चरणों में जिन 180 सीटों पर मतदान हुआ है, उनमें से 122 से अधिक सीटें बीजेपी जीतेगी.


अमित शाह ने शुभेंदु अधिकारी की जीत का दावा किया 


अमित शाह ने रैली के दौरान कहा, ‘‘शुभेंदु अधिकारी (बीजेपी उम्मीदवार) नंदीग्राम से चुनाव जीतेंगे’’ उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को उनके कद के मुताबिक बड़ी हार के साथ विदा किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘‘आपके और मेरे जैसे लोग तो दीदी के लिए लिए दोयम दर्जे के नागरिक हैं जो उनके वोट बैंक के लिहाज से कोई मायने नहीं रखते हैं.’’


राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल में अपनी सभी रैलियां रद्द की, कोरोना संक्रमण का बताया खतरा