कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. अब विधानसभा चुनाव से पहले ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है. इस बीच अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने कैलाश विजयवर्गीय और दिलीप घोष पर निशाना साधा है.


मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय को बाहरी कहा है. इसके अलावा उन्होंने पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष को गुंडा कहा है. वहीं गुंडा कहने के बयान को लेकर दिलीप घोष ने अभिषेक बनर्जी को करारा जवाब दिया है. पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने अभिषेक बनर्जी पर पलटवार करते हुए कहा है, 'अब मैं बताऊंगा गुंडई कैसे होती है. रोक सको तो रोक लो.'


शुभेंदु अधिकारी ने नहीं खोले पत्ते


वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी कैबिनेट से हाल ही में शुभेंदु अधिकारी ने इस्तीफा दे दिया था. शुभेंदु अधिकारी ममता बनर्जी से नाराज बताए जा रहे हैं. हालांकि शुभेंदु ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं. वहीं स्वतंत्रता सेनानी रंजीत बयाल स्मृति रैली में बंगाल की राजनीति पर उन्होंने चुप्पी साधे रखी.


टीएमसी की गुंडागर्दी


इसके अलावा पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में बीजेपी दफ्तर में तोड़फोड़ की घटना सामने आई है. टीएमसी कार्यकर्ताओं पर बीजेपी ने इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है. दक्षिणी कोलकाता में टीएमसी समर्थकों की गुंडागर्दी सामने आई है. जहां बीजेपी का झंडा लगाने वाले ऑटो ड्राइवर को पीटा गया.


यह भी पढ़ें:
TMC सरकार का दावा- कोविड-19 प्रबंधन पर बंगाल ने खर्च किए 4,000 करोड़ रुपये , केंद्र से कुछ नहीं मिला


बंगाल: BJP अध्यक्ष दिलीप घोष बोले- TMC के विधायकों और मंत्रियों का ममता सरकार से उठा भरोसा