कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. वहीं विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के दौर पर जाने वाले हैं. पीएम मोदी हल्दिया जाएंगे, जहां एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस दौरान शुभेंदु अधिकारी के भाई को भी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है.


हल्दिया में सात फरवरी को पीएम मोदी पहुंचने वाले हैं. वहीं इस कार्यक्रम में शुभेंदु अधिकारी के भाई दिव्येंदु अधिकारी को भी आमंत्रित किया गया है. शुभेंदु अधिकारी ने हाल ही में टीएमसी से नाता तोड़कर बीजेपी ज्वॉइन की है. वहीं दिव्येंदु तामलुक से टीएमसी सांसद हैं और शुभेंदु अधिकारी के भाई हैं.


राजनीतिक अटकलें तेज


वहीं पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में दिव्येंदु अधिकारी को आमंत्रित किए जाने पर राजनीति अटकलें तेज हो गई हैं. इस बात पर भी सवाल किए जा रहे हैं कि क्या शुभेंदु अधिकारी के बाद अब दिव्येंदु अधिकारी बीजेपी में शामिल होने वाले हैं? वहीं टीएमसी भी शुभेंदु अधिकारी के परिवार से अब दूरियां बनाने लगी हैं.


बता दें कि पिछले कई महीनों से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में खलबली मची हुई है. विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी के कई छोटे-बड़े नेता बीजेपी की तरफ रुख कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी के कई नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं और अभी भी कुछ नेताओं का नाम सुर्खियों में बना हुआ है, जो बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.


यह भी पढ़ें:
बंगाल: ठाकुरनगर में नहीं बदलेगा अमित शाह का मंच, किसी भी दिन कर सकते हैं रैली
अमित शाह का बंगाल दौरा रद्द, किसान आंदोलन और इजरायल दूतावास के पास ब्लास्ट के चलते लिया फैसला