West Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल में कल विधानसभा चुनाव के लिए चौथे चरण में वोट डाले जाएंगे. इसके लिए कल शाम चुनाव प्रचार थम गया है, लेकिन राज्य में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. हिंसा का नया मामला राजधानी कोलकाता से सामने आया है, जहां केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के काफिले पर हमला किया गया है.


गजेंद्र शेखावत ने थाने में दर्ज कराई शिकायत


घटना कोलकाता के चेतला इलाके की हैं. चेतला में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के पैदल मार्च और जनसंपर्क कार्यकर्म में हमले और तोड़फोड़ का आरोप लगा है. गाड़ियों में तोड़फोड़ का आरोप मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर है. इस मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है.


हिंसा को लेकर कांग्रेस का TMC-BJP पर हमला


राज्य में हिंसा को लेकर कांग्रेस ने टीएमसी और बीजेपी पर हमला किया है. कांग्रेस की पश्चिम बंगाल ईकाई के अध्यक्ष चौधरी ने कहा है कि पश्चिम बंगाल के अलावा तीन अन्य राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव हुआ, लेकिन बूथ पर कब्जा करना, खूनखराबा और हमले की घटनाएं केवल हमारे राज्य में सुनी गई. इसके लिए टीएमसी और बीजेपी ही जिम्मेदार हैं.


कल 44 सीटों पर होगी वोटिंग 


बता दें कि विभिन्‍न राजनीतिक पार्टियों के प्रमुख नेता और स्‍टार प्रचारक मतदाताओं को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड रहे हैं. चौथे चरण में दक्षिण चौबीस परगना जिले की 11 सीटहुगली जिले की दस सीटहावडा और कूच बिहार जिले की 9-9 और अलीपुर द्वार जिले की पांच सीटों के लिए कल वोटिंग होगी. इस चरण में 373 उम्‍मीदवार चुनाव मैदान में हैं.


यह भी पढ़ें-


कोरोना संकट: बीते 24 घंटे में किन-किन शहरों में लगा लॉकडाउन और नाइट कर्फ्य, जानिए


Corona in India: देश के लिए अगले 4 हफ्ते बेहद अहम, तेज रफ्तार से बढ़ेंगे कोरोना के मामले