West Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए चौथे चरण का चुनाव प्रचार आज शाम थम जाएगा. चौथे चरण में दस अप्रैल को 44 सीटों पर वोटिंग होगी. 10 अप्रैल को कूचबिहार, अलीपुरद्वार, हुगली, हावड़ा और साउथ 24 परगना जिलों में मतदान होना है. राज्य में आठ चरणों में वोटिंग हो रही है.


ममता बनर्जी आज चार रैलियों को संबोधित करेंगी


मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी आज सुबह 11 बजे हुगली जिला के बलागढ़ में, दोपहर 12 बजे हुगली जिला में ही श्रीरामपुर स्पोर्टिंग क्लब मैदान पर, दोपहर 2 बजे हावड़ा जिला के डोमजूर में और शाम 4 बजे दक्षिण 24 परगना के ही बेहाला पूर्व और बेहाला पश्चिम सीट में रैली को संबोधित करेंगी.


आज अभिषेक बनर्जी एक रोड शो


ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी आज रोड शो करेंगे. साथ ही वह दो जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे. अभिषेक उत्तर बंगाल के अलीपुरदुआर के कुमारग्राम में सुबह 11.30 बजे, कोचबिहार के तूफ़ांगंज में दोपहर 12.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा दक्षिण 24 परगना के बजबज में पूजाली से चौरास्ता तक दोपहर 3.30 बजे रोड शो करेंगे.


गौरतलब है कि बंगाल के अलीपुरद्वार और मेलकीगंज में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का रोड शो होगा. वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज एक बार फिर पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं, जहां वह तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे.


यह भी पढ़ें-


PM Modi Vaccine: पीएम मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, बोले- योग्य हैं तो आप भी लगवाएं


कोरोना को काबू करने के लिए सख्ती शुरू, जानिए देश में कहां-कहां लगा लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू