कोलकाताः पश्चिम बंगाल में पांचवे चरण के चुनाव से पहले राज्य में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच तनाव की स्थिति देखने को मिली है. पश्चिमी बर्दमान जिले के कानकसा एरिया में बीजेपी के कार्यालय में तोड़फोड़ की घटना हुई है. बीजेपी का आरोप है की टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है. किसी भी अनहोनी को ध्यान में रखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवान तैनात कर दिए गए हैं. घटना को लेकर अधिकारियों ने बताया कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.


इससे पहले टीएसी के कार्यालय को निशाना बनाया गया था और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया गया था. टीएमसी के नेताओं ने इस घटना के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया था.


बीजेपी ने लगाया आरोप


बीजेपी के नेता रमन शर्मा ने आरोप लगाया कि टीएमसी के गुंडो ने हमारे पार्टी ऑफिस को नुकसान पुहंचाया है. उन्होंने कहा कि टीएमसी को लगता है कि बीजेपी ऑफिस को तोड़ने से उन्हें जीत मिल जाएगी. बीजेपी नेता ने कहा कि इस एरिया में बीजेपी का मजबूत जनाधार है यही कारण है कि टीएमसी के लोग चाहते हैं कि किसी भी तरह बीजेपी के वोटरों को डिस्टर्ब किया जाए.


टीएमसी का पलटवार


वहीं इस घटना को लेकर टीएमसी के नेता समरेश बनर्जी ने कहा कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडा अपना रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता टीएमसी को बदनाम करने की हर संभव कोशिश में जुटे हुए हैं.


कोरोना संकट के बीच CBSE ने 50% तक बढ़ाए परीक्षा केंद्र, नहीं बदलेगा शेड्यूल


COVID-19 Vaccine: मुंबई में वैक्सीन की भारी कमी, 71 में से 25 प्राइवेट वैक्सीनेशन सेंटर बंद