Bikaner Express Accident: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है. यहां बीकानेर एक्सप्रेस के कई डिब्बे अचानक पटरी से उतर गए, जिसमें अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग अब भी इन डिब्बों में फंसे हुए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही तमाम राहत बचाव दल मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन का काम तेजी से जारी है. 


चश्मदीदों ने बताया कैसे हुआ हादसा
बीकानेर एक्सप्रेस में सवार लोगों ने एबीपी न्यूज से बातचीत में बताया कि अचानक कैसे ये हादसा हुआ. इसी ट्रेन में सवार मेहताब ने बताया कि, हम पीछे वाले डिब्बे में थे तभी ट्रेन का एक्सीडेंट हो गया और आगे के कई डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए. हम इस हादसे में बच गए. मैं अपने 11 साथियों के साथ सफर कर रहा था. हादसा होने के बाद हम लोग डर गए. 


ट्रेन में सवार दूसरे चश्मदीद दीपक ने बताया कि वो एस-1 बोगी में सफर कर रहे थे. जब अचानक से एक तेज झटका लगा तो हमें पता चला कि एक्सीडेंट हो गया है. जब बाहर निकलकर देखा तो आगे के सभी डिब्बे नीचे गिरे पड़े थे. 


अंधेरे से रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत
बता दें कि ये हादसा ठीक उस वक्त हुआ जब दिन ढलने ही वाला था, साथ ही घना कोहरा भी लगा हुआ था. जिसके चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में थोड़ी परेशानी हो रही है. बताया जा रहा है कि गैस गटर की मदद से ट्रेन के डिब्बों को काटा जा रहा है. अंधेरा रेस्क्यू ऑपरेशन में बाधा डालने का काम कर रहा है. 


ये भी पढ़ें - India Fights Corona: हम 130 करोड़ भारत के लोग, अपने प्रयासों से कोरोना से जीतेंगे- राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत में बोले पीएम मोदी