West Bengal: कलकत्ता में एक टीचर ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. दोनों की शादी हुए अभी चार महीने भी नहीं हुए थे और दोनों के बीच कार खरीदने को लेकर झगड़ा हो गया. पति ने पत्नी के सिर पर तेजी से वार किया जिससे उसकी मौत हो गई. पत्नी की मौत को छिपाने के लिए उस व्यक्ति ने पत्नी के शरीर को आग लगा दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उससे सवाल किया तो उसने कहा कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली है.


कलकत्ता पुलिस को पत्नी के आत्महत्या कर लेने की बात कुछ पची नहीं. उन्होंने अधजले शव का पोस्टमॉर्टम कराया और आरोपी श्रीकांत तिवारी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आते ही उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया. 


उत्तर प्रदेश का रहने वाला है आरोपी
कलकत्ता पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि ये दंपति उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और चार महीने पहले ही उनकी शादी हुई थी. वे मध्य कोलकाता के 24 जदुनाथ डे रोड पर दूसरी मंजिल के फ्लैट में रह रहे थे. 17 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली कि फ्लैट से धुआं निकल रहा है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो तिवारी ने कहा कि उनकी पत्नी दीप्ति शुक्ला (24) ने आत्महत्या कर ली है.


पुलिस ने कहा है कि आरोपी टीचर ने दावा किया था कि उसकी पत्नी ने खुद को आग लगा कर आत्महत्या कर ली है. लेकिन उसका झूठ ज्यादा देर तक कायम नहीं रह सका. पुलिस ने कहा, जब हमने आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो फिर उसने हमको सबकुछ सच-सच बता दिया. उसने कहा कि दोनों कार खरीदना चाह रहे थे इसलिए दोनों कार खरीदने के लिए बहस कर रहे थे और इसी दौरान दोनों में लड़ाई हो गई.


ये भी पढ़ें: 'कुत्ता लौटा दूंगी, CBI से शिकायत वापस ले लो...', महुआ मोइत्रा के 'एक्स पार्टनर' ने लगाए टीएमसी सांसद पर गंभीर आरोप