Subrata Mukherjee Passes Away: पश्चिम बंगाल के पंचायत मंत्री और वरिष्ठ टीएमसी नेता सुब्रत मुखर्जी का 75 साल की उम्र में गुरुवार रात करीब 9 बजकर 22 मिनट पर निधन हो गया. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसकी पुष्टि की. सीएम ममता ने बताया कि अंतिम दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर शुक्रवार सुबह कोलकाता के रवींद्र सदन में रखा जाएगा. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सुब्रत मुखर्जी के निधन पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा, "मैं यकीन नहीं कर सकती हूं कि वह अब हमारे साथ नहीं हैं. वह पार्टी के एक समर्पित नेता थे. यह मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है." 


मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे अस्पताल पहुंचीं. पंचायत मंत्री का एसएसकेएम अस्पताल के कार्डियोलॉजी के आईसीसीयू में इलाज चल रहा था. मुख्यमंत्री के साथ फिरहाद हाकिम, अरूप विश्वास और निर्मल माजी भी थे. सुब्रत मुखर्जी को सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ के साथ एसएसकेएम में भर्ती कराया गया था. उनकी धमनी में स्टेंट लगाने के बाद से उनकी हालत बिगड़ती चली गई.






बता दें कि दिवाली के एक हफ्ते पहले अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई थी. सुब्रत मुखर्जी पिछले रविवार को जब एसएसकेएम अस्पताल में जांच के लिए गए, तो उनकी तबीयत और खराब हो गई. उन्हें एसएसकेएम में भर्ती कराया गया था. आईसीसीयू में एक हफ्ता इलाज के बाद आज उनका निधन हो गया. बंगाल की राजनीति की सदाबहार शख्सियत सुब्रत मुखर्जी ने आज सभी को अलविदा कह दिया.


PM Modi Diwali: कभी नौशेरा, कभी लौंगेवाला...जानें 2016 से 2021 तक पीएम नरेंद्र मोदी ने कहां-कहां मनाई दिवाली


Gujarat Earthquake: गुजरात के द्वारका में आया भूकंप, रिक्टर स्केल पर 5 मापी गई तीव्रता