नई दिल्लीः अगले साल 2021 में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले ही पार्टी में बीजेपी की सेंधमारी तेज होती जा रही है. हाल ही में शुभेंदु अधिकारी ने अपने बागी तेवर दिखाते हुए पार्टी को छोड़ा दिया था. वहीं अब पश्चिम बंगाल की ममता सरकार में वन मंत्री और डोमजूड़ से तृणमूल कांग्रेस के विधायक राजीव बनर्जी भी नाराज चल रहे हैं.


बताया जा रहा है कि वन मंत्री राजीव बनर्जी ने बीते काफी समय से नाराज चल रहे थे. लेकिन अब इन्होंने अपनी नाराजगी जगजाहिर कर दी है. उनका कहना है कि पार्टी के अंदर योग्यता को नहीं भ्रष्टाचारियों को वरीयता मिल रही है जिसका न्याय आने वाले समय जनता खुद करेगी.


बता दें कि राजीव को शुभेंदु अधिकारी का करीबी माना जाता है. राजीव बनर्जी से पहले शुभेंदु अधिकारी भी पार्टी पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा दे चुके हैं. इन दोनों के अलावा गौतम देव, रवींद्रनाथ घोष, शीलभद्र दत्त, अतीन घोष सरीखे बड़े नेताओं के भी बीजेपी में शामिल होने की अटकलें हैं. वहीं इसी बात से ममता बनर्जी काफी बौखलाई हुई हैं.


फिलहाल बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के नेता अपने भड़ाकऊ बयान से आग में घी डालने का काम कर रहे हैं. जिसके कारण दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर आपस में लड़ते-भिड़ते देखे जा सकते हैं. टीएमसी विधायक सत्यजीत विश्वास की हत्या के केस में जो चार्जशीट कोर्ट में दायर की गई है, उसमें बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय का भी नाम शामिल किया गया है. सत्यजीत विश्वास को फरवरी 2019 में नादिया जिले में सरस्वती पूजा कार्यक्रम के दौरान गोली मार दी गई थी.


इसे भी पढ़ें


पांचवें दौर की बैठक में 'मौन व्रत' पर रहे किसान, मांगों पर 'हां' या 'नहीं' में मांगा सरकार से जवाब | पढ़ें बड़ी बातें


Corona Updates: केरल में पांच हजार से अधिक आए कोरोना संक्रमण के मामले, दिल्ली का क्या रहा हाल, जानें