कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजनीति और हिंसा एक -दूसरे की पहचान बन चुके हैं. लोकसभा चुनाव खत्म हुए 15 दिन से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन बीजेपी और टीएमसी का झगड़ा अब तक खत्म नहीं हुआ है. इस खूनी राजनीतिक रंजिश की भेंट दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता चढ़ रहे हैं. कल उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी के दो और हावड़ा में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई.


उत्तर चौबीस परगना में बम से हमले में TMC कार्यकर्ता की मौत


उत्तर चौबीस परगना में बम से हमले की घटना बीती रात साढ़े दस बजे की है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद हलीम नाम का टीएमसी का कार्यकर्ता अपने घर के बाहर परिवार के साथ बैठा था तभी ये हमला किया गया. इस हमले में चार लोग जख्मी भी हो गए हैं.


हावड़ा में मैदान में पड़ा मिला बीजेपी कार्यकर्ता का शव


कल हावड़ा में एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. उसका शव एक मैदान में पड़ा मिला. परिवार के मुताबिक समातुल दोलुई कल सुबह अपनी साइकिल की दुकान के लिए निकला था, लेकिन वो दुकान नहीं पहुंचा. बाद में उसका शव मिला. परिवार के मुताबिक, समातुल बीजेपी कार्यकर्ता था, इसीलिए टीएमसी के लोगों ने उसे मार डाला. परिवार और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कल शाम समतुल का शव रखकर प्रदर्शन किया.


ममता का दावा- शनिवार हुई हिंसा में 5 नहीं 2 लोग मारे गए

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि शनिवार को हुई हिंसा में दो लोग मारे गये थे और बीजेपी का पांच लोगों के मारे जाने का दावा झूठा है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी हिंसा भड़काने की और फर्जी खबरें फैलाकर उनकी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है और तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल को एक और गुजरात नहीं बनने देगी.

यह भी पढ़ें-


LIVE: पंजाब के संगरूर में बोरवेल में गिरे 2 साल के फतेहवीर की मौत, 5 दिनों बाद आज निकाला गया था बाहर


देश में प्रचंड गर्मी: दिल्ली में पारा 48 के पार, राजस्थान के धौलपुर- चुरू में गर्मी से दिन में कर्फ्यू जैसे हालात


जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, शोपियां में दो आतंकियों को मार गिराया गया


भूख की समस्या से लड़ने में पंजाब और केरल समेत 5 राज्य सबसे टॉप पर, झारखंड समेत कई बड़े राज्य पीछे