Tanmoy Ghosh Joins TMC: पश्चिम बंगाल के बिष्णुपुर से बीजेपी के विधायक तन्मय घोष आज टीएमसी में शामिल हो गए. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रतिशोध की राजनीति करती है. वे केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करके बंगाल के लोगों के अधिकार को छीनने का प्रयास कर रहे हैं.


घोष ने आगे कहा, ''मैं सभी राजनेताओं से आग्रह करता हूं कि जन कल्याण के लिए सीएम ममता बनर्जी का समर्थन करें.'' वहीं तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि ममता बनर्जी के विकास कार्य से प्रेरित होकर बिष्णुपुर से विधायक तन्मय घोष तृणमूल परिवार में शामिल हो गए. हम उनका हार्दिक स्वागत करते हैं. 


घोष का पार्टी में स्वागत करते हुए राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु ने कहा कि बीजेपी चुनाव के बाद टीएमसी से बदला लेने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा, ‘‘हम  बीजेपी से राजनीतिक रूप से लड़ेंगे. वह पश्चिम बंगाल के लोगों को कमतर दिखाने की कोशिश कर रही है.’’ बसु ने कहा कि बीजेपी के कई नेता टीएमसी के संपर्क में हैं.


बसु ने दावा किया कि त्रिपुरा के  बीजेपी विधायक भी टीएमसी के संपर्क में हैं. उन्होंने कहा, ‘‘जब ममता बनर्जी त्रिपुरा में कदम रखेंगी, तो सुनामी आएगी. उस राज्य के भाजपा नेता इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं.’’ बसु ने आरोप लगाया, ‘‘बीजेपी के नेतृत्व में त्रिपुरा खौफ की घाटी में तब्दील हो गया है.’’


बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी की प्रचंड जीत के बाद मुकुल रॉय और अन्य कई नेता बीजेपी छोड़कर टीएमसी में शामिल हुए हैं. 


तन्मय घोष पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले मार्च में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे. इससे पहले, घोष टीएमसी की युवा इकाई के बांकुड़ा जिले के बिष्णुपुर शहर के अध्यक्ष और स्थानीय नगर निकाय के पार्षद भी थे.


नीतीश कुमार की 'पीएम उम्मीदवारी' पर केसी त्यागी बोले- उनमें योग्यता है लेकिन नरेंद्र मोदी उम्मीदवार हैं और रहेंगे