West Bengal News: लोकसभा चुनाव के खत्म होने के बाद से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) टीएमसी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर राज्य में हिंसा भड़काने का आरोप लगा रही है. इस बीच रविवार (30 जून) को पश्चिम बंगाल से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक शख्स एक महिला और पुरुष को बुरी तरह से पिटाई करता नजर आ रहा था.


आरोपी TMC कार्यकर्ता  गिरफ्तार


बीजेपी आईटी सेल के हैड अमित मालवीय और सीपीएम नेता मोहम्मद सलीम ने इस वीडियो को शेयर करते हुए राज्य की ममता बनर्जी पर निशाना साधा था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता तजेमुल हक उर्फ ​​जेसीबी को गिरफ्तार कर लिया है. उत्तरी दिनाजपुर के चोपड़ा में सालीशी सभा (Kangaroo court) में अवैध संबंध के आरोप में एक युवक और युवती को बुरी तरह से पीटा गया था. जब इस मामले का वीडिया वायरल हुआ तो पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी थी.


सीपीएम नेता ममता सरकार पर उठाए सवाल


सीपीएम नेता मोहम्मद सलीम ने एक्स पर वीडियो पोस्ट कर आरोप लगाया कहा, "महिला पर बेरहमी से हमला करने वाला जेसीबी उर्फ ​​तजेमुल कॉमरेड मंसूर आलम की हत्या का मुख्य आरोपी भी है. बंगाल में न्याय का मजाक उड़ना जारी है. यहां हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं."






बीजेपी का बंगाल सरकार पर हमला


पश्चिम बंगाल बीजेपी इस घटना की निंदा करते हुए राज्य की सीएम पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, "पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर के चोपड़ा में एक भयावह वीडियो में तजेमुल उर्फ ​​जेसीबी को एक महिला पर बेरहमी से पिटता नजर आ रहा है. हत्या और बलात्कार के आरोपों वाला अपराधी चोपड़ी विधायक हमीदुर रहमान का करीबी है. एक महिला सीएम के राज में ये है हकीकत. क्या मणिपुर की महिलाओं के लिए घड़ियाली आंसू बहाने वाली टीएमसी यहां अपना प्रतिनिधिमंडल भेजने की हिम्मत करेगी?"


(इनपुट सुब्रत मुखर्जी)


ये भी पढ़ें : TISS: पहले जारी किया TISS कर्मचारियों को बर्खास्त करने का नोटिस, आलोचना के बाद वापस लिया फैसला, अब टाटा ट्रस्ट जारी करेगा फंड