Firing In Kolkata: पश्चिम बंगाल के कोलकाता (Kolkata) में आज गोलीबारी (Shootout) हुई जिसमें एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि बांग्लादेश उप उच्चायोग (Bangladesh Deputy High Commission) के बाहर पुलिस के एक जवान (Kolkata Police) की गोली लगने से एक महिला बाइक सवार की मौत हो गई. इसके बाद पुलिसकर्मी ने खुद को भी गोली मारकर जान दे दी. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. 


मिली जानकारी के मुताबिक कोलकाता के पार्क सर्कस इलाके में पुलिसकर्मी की गोली से महिला की मौत हो गई और बाद में उसने खुद को गोली मार ली. जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मी ने एसएलआर राइफल से आठ से दस राउंड गोलियां पार्क सर्कस में बांग्लादेश उप उच्चायोग के पास एक पुलिस वाले ने अपनी सर्विस गन से गलती से चलाईं. मौके पर मौजूद कई लोगों को गोली लगी है और उनको इलाज के लिए नेशनल मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है. हालांकि फायरिंग के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.


फायरिंग को लेकर क्या बोली केजरीवाल ?
बांग्लादेश के उप उच्चायोग से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई  इस गोलीबारी के बाद पार्क सर्कस में 2 की मौत के बाद करेया पुलिस सीमा के स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई. पुलिस का कहना है मुख्य रूप से हमारे पास यह जानकारी है कि इसका पार्क सर्कस आंदोलन (नूपुर शर्मा के खिलाफ) से कोई संबंध नहीं है.


शायद कांस्टेबल किसी तरह के अवसाद से पीड़ित था, हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं है. उचित पुष्टि के बाद ही हम कुछ कह सकते हैं. उन्होंने कहा कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुलिसकर्मी ने कुछ राउंड फायरिंग के बाद खुद को सिर में गोली मार ली. महिला और पुलिसकर्मी की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.


Protest in UP: यूपी में बवाल पर एक्शन में योगी सरकार, 116 लोगों को किया गया गिरफ्तार, लगाया जाएगा गैंगस्टर एक्ट


Prophet Remarks Row LIVE Updates: यूपी में शांति को खतरे में डालने वालों के खिलाफ बड़ा एक्शन, CCTV से हो रही दंगाईयों की पहचान