Nadia Rape Murder Case: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के कृष्णनगर में बुधवार को युवती का शव मिला. पुलिस के मुताबिक, पहले लड़की के साथ बलात्कार हुआ और फिर मर्डर कर दिया गया. यहां तक कि युवती का चेहरा जलाने की भी कोशिश की गई. पुलिस ने बताया कि युवती का शव आश्रमपुरा इलाके में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास मिला. 


घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया और विपक्षी कांग्रेस और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने कोतवाली पुलिस थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया. मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने मांग की कि युवती का पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कराया जाए. फिलहाल युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हालांकि, पुलिस अभी तक लड़की की पहचान नहीं कर पाई है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि युवती 12वीं कक्षा में पढ़ती थी. 


बॉयफ्रेंड से हुआ था झगड़ा


लोकल पुलिस के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया कि युवती का बॉयफ्रेंड राहुल बसु से झगड़ा चल रहा था. वे दोनों मंगलवार शाम को साथ घूमने निकले थे. उस दौरान युवती के बॉयफ्रेंड ने यह भी कहा था कि वह किसी से न बताए कि वह कहां जा रही है. युवती परिवार वालों को कुछ भी बताएं बिना बाहर चली गई थी और जब रात के नौ बजे तक वह घर नहीं लौटी तो युवती की दादी ने उसके माता-पिता को कॉल किया. दूसरी सुबह युवती का शव मिला. उसका चेहरा इस कदर जला हुआ था कि उसकी पहचान करना मुश्किल हो रहा था. अब पुलिस ने राहुल को भी अरेस्ट कर लिया है.  


अक्सर लड़की के घर पर ठहरता था बॉयफ्रेंड


पुलिस को आशंका है कि युवती की हत्या कहीं और की गई है और उसका शव बाद में लाकर पूजा पंडाल के पास फेंका गया. परिवार का आरोप है कि युवती के बॉयफ्रेंड ने उसका रेप किया है और उसके बाद हत्या कर दी है. लड़की का बॉयफ्रेंड अक्सर उसके घर पर ठहरता था. वारदात वाले दिन जब परिवार वालों ने राहुल को फोन किया तो वह कहने लगा की लड़की सो रही है और परिवार को बुरा भला कहने लगा.


यह भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई गैंग में कैसे शामिल होते हैं शूटर और कैसे काम करता है रिक्रूटमेंट सेल? जानें, सब कुछ