BJP Protest: पश्चिम बंगाल में डेंगू के बढ़ते मामलों को लेकर बीजेपी ने ममता सरकार के खिलाफ कोलकाता में अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. बीजेपी नेताओं ने मच्छरदानी पहनकर विरोध करते हुए टीएमसी सरकार के खिलाफ नारे लगाए. 


विरोध प्रदर्शन का एक वीडियो सामने आया जिसमें बीजेपी नेताओं ने मच्छरदानी पहनी हुई है. बीजेपी नेता और पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता  शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार (22 नवंबर) को कहा कि बंगाल के स्वास्थ्य मंत्री विधानसभा में नहीं आते हैं. ऐसे में स्वास्थ्य और गृह विभागों पर कोई चर्चा नहीं होती है."


केंद्र सरकार को लिखी चिट्ठी


शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari)  ने इस महीने की शुरुआत में ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया को बढ़ते डेंगू केस को लेकर चिट्ठी लिखी थी. उन्होंने इसमें लिखा था, ''डॉक्टरों की एक केंद्रीय टीम को पश्चिम बंगाल में उस जगह भेजे, जहां इस साल डेंगू के मामले रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गए हैं.'






शुभेंदु अधिकारी ने लेटर में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया से अपील करते हुए लिखा कि मैं आपसे स्थिति की निगरानी करने और संकट के इस समय में राज्य सरकार का मार्गदर्शन करने के लिए डॉक्टरों और सार्वजनिक स्वास्थ्य विशेषज्ञों की केंद्रीय टीम भेजने का अनुरोध करता हूं." साथ ही उन्होंने दावा किय़ा था कि ममता सरकार मौत के आंकड़े छिपा रही है. 


बंगाल में बढ़ते डेंगू के केस 


बता दें कि पश्चिम बंगाल में नवंबर की शुरुआत में 5,000 से अधिक डेंगू के केस दर्ज किए गए थे, जो 2019 के बाद सबसे ज्यादा थे. इसी को लेकर बीजेपी ममता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. 


यह भी पढ़ें- Bengal Minister Akhil Giri: 'गुस्से में मुंह से निकल गया'- राष्ट्रपति पर कमेंट करके घिरे बंगाल के मंत्री अखिल गिरि ने मांगी माफी