West Bengal News: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. . यहां बीरभूम के खोराशोल ब्लॉक के वादुलिया में कोयला खदान में विस्फोट से कम से कम 7 श्रमिकों की मौत हो गई है. खदान के अंदर से 5 शव बरामद किए गए हैं. इसके अलावा दो और लोगों की मौत की सूचना है. 


अभी खदान के अंदर और भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. स्थानीय प्रशासन और आपातकालीन सेवाएं घटनास्थल पर पहुंच गई हैं और राहत बचाव कार्य जारी है.पर पहुंच गई हैं और राहत बचाव कार्य जारी है.


घटनास्थल पर पुलिस मौजूद 


आरोप लगाया जा रहा है कि घटनास्थल से उच्चाधिकारी वहां से भाग गए. इलाके में अभी तनाव है. घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात है. घायलों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि सभी को सुरक्षित निकालने की कोशिश की जा रही है. घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है. मामले की जांच जारी है. 


 शव क्षत-विक्षत हालत में शव बरामद


जानकारी के अनुसार, कई मजदूरों के शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद हुए हैं. इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. स्थानीय लोगों का कहना है कि कोयला खनन के दौरान खदान में विस्फोट होने से यह हादसा हुआ है. पुलिस ने बताया कि सभी मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है.






इस विस्फोट की चपेट में आकर एक ट्रक पूरी तरह से बर्बाद हो गया. जानकारी के अनुसार, कोयला क्रशिंग के लिए खदान में विस्फोट करते वक्त यह हादसा हुआ है. धमाके की आवाज सुनकर मौके पर मौजूद कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी वहां से जान बाचकर दौड़ पड़े.