West Bengal Viral Video: मणिपुर की तरह ही पश्चिम बंगाल के मालदा से भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दो महिलाओं को पीटते-पीटते अर्ध नग्न किया जा रहा है. इस मामले में अब पुलिस ने शनिवार (22 जुलाई) को पांच लोगों को हिरासत में लिया है.


प्राथमिक सूचना के मुताबिक, घटना तीन-चार दिन पहले की है. दरअसल, मालदा के पकुआहाट में दो महिलाओं को चोरी के आरोप में स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया था. उसके बाद उनकी पिटाई शुरू कर दी गई और अर्धनग्न कर घुमाया गया. 


वीडियो की जांच कर रही पुलिस 


पुलिस फिलहाल इस कथित वीडियो की जांच कर रही है. इस घटना से स्थानीय समुदाय में हंगामा मच गया है. आरोप लग रहा है कि विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वीडियो सामने आने तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी. 


घटना के बाद डरकर भाग गई थीं महिलाएं


जांच शुरू करने पर पुलिस ने खुलासा किया कि दोनों महिलाओं को कथित चोरी करते समय रंगे हाथों पकड़ा गया था, जिसके बाद स्थानीय महिला दुकानदारों ने उनकी पिटाई की. घटना के बाद दोनों महिलाएं वहां से डर के भाग गईं और उन्होंने कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कराई. 


ये भी पढ़ें: Manipur Violence: मणिपुर में बढ़ाई गई सुरक्षाबलों की तैनाती, हवाई निगरानी भी तेज, वायरल वीडियो मामले का 5वां आरोपी गिरफ्तार