Jharkhand Election Result: राज्य में अभी तक यहां 77 सीटों पर चुनाव परिणाम आ चुके हैं. इसमें बीजेपी को 24 सीटों पर जीत मिली है जबकि पार्टी 1 सीट पर आगे है. जेएमएम 29 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी है जबकि पार्टी एक सीट पर आगे है. कांग्रेस को 15 सीटों पर जीत मिल चुकी है जबकि पार्टी एक सीट पर आगे है. आरजेडी को एक सीट पर जीत मिली है. यहां जेएमएम-कांग्रेस-आरजेडी के बीच गठबंधन है.


Live Updates: 



बहरागोड़ा विधानसभा: बहरागोड़ा विधानसभा क्षेत्र में मतदान दूसरे चरण में हुआ था. यहां से जेएमएम के समीर कुमार मोहंती को जीत मिली है. उन्होंने बीजेपी के कुणाल सादंगी को 60 हजार मतों से हराया है.

घाटशिला विधानसभा सीट: घाटशिला विधानसभा सीट पूर्वी सिंहभूम जिले के अंदर आती है. यहां पर मतदान दूसरे चरण में 7 दिसंबर को हुआ था. यहां से जेएमएम के रामदास सोरेन ने बीजेपी के लखन चन्द्र मर्दी को हराया है. उन्हें 6 हजार मतों से जीत मिली है.


पोटका विधानसभा: यह सीट पूर्वी सिंहभूम जिले के अंदर विधानसभा सीटें आती है. पोटका विधानसभा सीट से जेएमएम के संजीब सरदार को जीत मिली है. उन्होंने बीजेपी के मेनका सरदार को 43 हजार मतों से हराया है.


जुगसलाई विधानसभा: जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र में मतदान दूसरे चरण में हुआ था. यहां से जेएमएम के मंगल मंगल कालिंदी को जीत मिली है. उन्होंने बीजेपी के मुचीराम को 21 हजार मतों से हराया.


जमुशेदपुर ईस्ट विधानसभा क्षेत्र: जमुशेदपुर ईस्ट विधानसभा क्षेत्र पूर्वी सिंहभूम जिले के अंदर आता है. यहां पर मतदान 7 दिसंबर को हुआ था. यहां से निर्दलीय कैंडिडेट सरयू राय को जीत मिली है. उन्होंने बीजेपी के रघुवर दास को 15 हजार मतों से हराया.


जमशेदपुर वेस्ट विधानसभा: जमशेदपुर वेस्ट विधानसभा क्षेत्र में मतदान दूसरे चरण में हुआ था. यहां से कांग्रेस के बन्ना गुप्ता को 22 हजार मतों से जीत मिली है. दूसरे स्थान पर बीजेपी के देवेन्द्र नाथ सिंह रहे हैं.


चुनावों से जुड़े लाइव अप्डेट्स के लिए यहां क्लिक कीजिए