Wrestler Protest In Jantar Mantar: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को लेकर दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवान धरने पर बैठे हुए हैं. अब बीजेपी नेता बृजभूषण सिंह ने अपने ताजा बयान में पहलवानों को शाहीन बाग से जोड़ दिया है. 


सोमवार (1 मई) को बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि "अगर मेरी पार्टी मुझसे इस्तीफा मांगती है, तो मैं इस्तीफा दे दूंगा... 'टुकड़े-टुकड़े गैंग', शाहीन बाग, 'किसान आंदोलन' में शामिल ताकतें इसमें (पहलवानों के विरोध) में शामिल लगती हैं, मैं उनका लक्ष्य नहीं हूं, पार्टी (बीजेपी) इनके निशाने पर है. इन एथलीटों को पैसे दिए जाते हैं." 


यूपी और हरियाणा को बांटना चाहते हैं


उन्होंने कहा कि विरोध शाहीन बाग की तरह बढ़ रहा है, वे यूपी और हरियाणा को बांटना चाहते हैं. ये वही लोग यहीं जो पीएम मोदी को गाली देते हैं. इसके पीछे उद्योगपति हैं, ये खिलाड़ी भी पेड हैं, इसमें उद्योगपति का पैसा लगा है. 






मैनें कौन सा गलत काम किया है?


सांसद बृजभूषण सिंह ने आगे कहा कि मैंने कौन सा गलत काम किया है, जो मैं इस्तीफा दे दूं? सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार एफआईआर हो गई, अब जांच होने दो. मुझे तो ये भी नहीं पता है कि मुझ पर क्या आरोप हैं. मेरे खिलाफ 4 महीने से सोच कर एफआईआर की गई है. बजरंग पुनिया पहले वही कह रहे थे कि कोई लड़की का इंतजाम करो 2-3 महीने बाद वो लड़की मिल गई है.


7 महिला पहलवानों ने लगाए हैं यौन उत्पीड़न के आरोप


बता दें कि बृजभूषण के खिलाफ 7 महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. बृजभूषण ने एबीपी न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बात करते हुए उन्होंने खुद पर लगे तमाम आरोपों जवाब देते हुए कहा कि यूं ही वह यौन उत्पीड़न के आरोप के चलते इस्तीफा नहीं देंगे. उन्होंने कोई यौन उत्पीड़न नहीं किया है. अगर तमाम खिलाड़ी जंतर- मंतर से वापस लौट जाएं तो उनका इस्तीफा तैयार है. उन्होंने इसे राजनीतिक साजिश बताया और कहा कि वह किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं. 


ये भी पढ़ें: माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल की लोकसभा सदस्यता खत्म, कोर्ट ने सुनाई थी 4 साल कैद की सजा