Tajinder Bagga Arrest: भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की पंजाब पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तारी किया है. इस मामले पर AAP विधायक सौरभ भारद्वाज ने बग्गा के गिरफ्तारी पर पलटवार किया है उनका कहना है कि अगर इनका ट्विटर फेसबुक देंखे तो आपको पता चलेगा कि ये कितनी गंदी, घटिया और जहरीले भाषण, बदतमीजी और दो संप्रदाय के बीच झगड़ा कराने वाली भाषा का प्रयोग करते हैं. 


सौरभ भारद्वाज  का कहना है कि इन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से पंजाब में संप्रदायिक तनाव बढ़ाने की कोशिश की है. ऐसे बयानों के चलते मुकदमा दर्ज किया गया है. 5 बार समन भेजा गया और इन्होंने इनवेस्टिगेशन ज्वाइन नहीं किया तो लिहाजा पुलिस ने अरेस्ट किया. पंजाब पुलिस निष्पक्ष होकर कार्रवाई कर रही है.


बीजेपी का ये कहना कि द्वेष राजनीति के कारण गिरफ्तारी हुई है, मुझे लगता है ये बिल्कुल गलत है. बीजेपी हमेशा स्टेट मशीनरी का फायदा उठाती है. जिस राज्य में चुनाव होते हैं, विपक्षी पार्टी के नेता के घर ED का छापा, पुलिस के द्वारा अरेस्ट, रेड होना, NIA के समन ये आम बात है. बीजेपी ने हमेशा अपने खिलाफ लोगों को डराया धमकाया है. बीजेपी के मन में द्वेष है.


कई सेक्शन में FIR दर्ज


बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. बीजेपी नेता के खिलाफ एक अप्रैल को पंजाब में एफआईआर दर्ज की गई थी. तब बग्गा पर भड़काऊ बयान देने, शत्रुता को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी के आरोप को लेकर मामला दर्ज किया गया था. मिली जानकारी के अनुसार बग्गा पर सेक्शन 452, 365, 342, 392, 295 / 34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने रॉबरी का सेक्शन भी लगाया है.