Cruise Drugs case: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने आज बीजेपी नेता मोहित कम्बोज पर पलटवार करते हुए कहा कि वह  क्रूज ड्रग्स मामले के मास्टरमाइंड हैं. नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन पर कई आरोप लगाए, जिसके बाद अब मोहित कम्बोज ने नवाब मलिक पर फिर से निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अगर ड्रग्स काड के पीछे मैं था तो आप एक महीने से सो क्यों रहे थे. कम्बोज ने कहा कि मेरे आरोप लगाने के बाद आप आज झूठी बातें बोल रहे हैं.


मोहित कम्बोज ने कहा, "नवाब मलिक का शुक्रिया. उन्होंने पिछले एक महीने से मेरे द्वारा किए गए खुलासे को स्वीकार किया है. कुछ दिन पहले उन्होंने दाढ़ी वाले का नाम लिया. उन्होंने दाढ़ी वाले आदमी के साथ असलम शेख का नाम जोड़ा. असलम सेख उन्हें बार-बार पार्टी में बुलाते थे. क्या रिश्ते हैं चिंकू पठान और समीर खान के."


मोहित कम्बोज ने कहा, "मैंने खुद 350 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की है. अगर आप 1100 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगा रहे हैं, तो सबूत लाओ. नवाब मलिक के परिवार को अब उनकी दौलत का जवाब देना होगा. नवाब मलिक ने सलीम-जावेद की फर्जी फिल्म शुरू की है."  उन्होंने कहा कि शराब, कबाब, नवाब की पार्टियां हो रही थीं. मैं ललित होटल गया था या नहीं, ये देखने के लिए सीसीटीवी देखें.


एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े से सांठगाठ के आरोपों मोहित कम्बोज ने कहा, "मेरा समीर वानखेड़े से कोई लेना नहीं है." मोहित कम्बोज ने कहा, "उन्होंने (नवाब मलिक) जिस होटल की बात की, वो मेरा है नहीं, आप उसके डॉक्यूमेंट्स देख लें. आज उन्होंने कबूल किया कि सुनील पाटील से बात हुई और विजय पगारे उनके पास आए थें."


मोहित कम्बोज ने कहा कि मेरा पूरा परिवार बिजनेस करता है. मैं बराबर टैक्स देता हूं. पूरा देश जानता हूं. उन्होंने कहा, "मुझे साज़िश का हिस्सा बनाने की कोशिश कर रहे हैं. नवाब मलिक सुन लें, मैं आपसे डरता नहीं हूं. ये जितने आरोप लगा रहे हैं. इसको लेकर मैं कोर्ट में जाऊंगा." उन्होंने दावा किया कि सुनील पाटील नवाब मलिक का जिगरी दोस्त 20 साल से हैं.


UP Election 2022: संजय निषाद का बड़ा बयान, बोले- भाजपा ने वादा पूरा नहीं किया तो गठबंधन पर पड़ सकता है असर


Rahul Gandhi ने मोदी सरकार को घेरा, ट्वीट कर पूछा- कहां गए जो कहते थे अच्छे दिन आ रहे हैं?