आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रमुख विपक्षी नेता नारा चंद्रबाबू नायडू को एक बार फिर एयरपोर्ट पर रोक दिया गया. जिसके बाद वो एयरपोर्ट के फर्श पर दो घंटे से बैठकर धरना कर रहे हैं. आपको बता दें, कुछ महीने पहले भी उनको एयरपोर्ट पर रोकने को लेकर काफी विवाद हुआ था.


बताया जा रहा है कि चंद्रबाबू नायडू को इस बार तिरुपति एयरपोर्ट पर उतरते ही उन्हें नोटिस पकड़ा दिया गया. उन्हें एयरपोर्ट से बाहर जाने से रोका गया. रेणीगुंटा सब डिवीसनल पुलिस अफसर ने उन्हें नोटिस पकड़ाया. जिस पर  पूर्व मुख्यमंत्री के काफी विनती की लेकिन उन्हें एयरपोर्ट से बाहर जाने की इजाजच नहीं दी गई जिसको लेकर उनकी पुलिस के साथ काफी बहस भी हुई है.


चंद्रबाबू नायडू एयरपोर्ट के अंदर ही फर्श पर ही धरने पर बैठ गए. बताया जा रहा है पिछले दो घंटे से धरने पर बैठे हुए हैं. वहीं, एयरपोर्ट के बाहर तनाव का माहौल बना हुआ है. भारी संख्या में तेदेपा के कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है कि चंद्रबाबू नायडू को तिरुपति में किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने जाना था. दरअसल, तिरुपति में जल्द उपचुनाव होने वाले है.


आपको बता दें, जगनमोहन रेड्डी के सरकार बनने के बाद से तेदेपा और वाईसीपी के बीच तनाव बना हुआ है. हमेशा चंद्रबाबू नायडू और मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी के बीच विवाद होता रहा है.


यह भी पढ़ें.


Covid-19 Vaccination: उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, पीएम मोदी, CM नीतीश और CM पटनायक ने लगवाई वैक्सीन


तमिलनाडु में राहुल गांधी ने स्कूल के छात्रों के साथ की बात, लगाए पुश अप्स