Rahul Gandhi Video: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी (Rahul gandhi) कुछ महीने पहले तमिलनाडु दौरे पर गए थे. इस दौरान वह तमिलनाडु के मूलगुमूदन के सेंट जोसेफ स्कूल पहुंचे थे, जहां उन्होंने स्कूल के छात्रों के साथ पारंपरिक डांस किया था. दरअसल, राहुल गांधी ने आज यानी शनिवार शाम को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. राहुल गांधी ने लिखा है, "सेंट जोसेफ स्कूल के दोस्तों से बातचीत की और साथ में डिनर किया. उनके दिल्ली दौरे ने दिवाली को और खास बना दिया." साथ उन्होंने लिखा है कि संस्कृतियों का ये संगम हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है और हमें इसे बचाकर रखना चाहिए.


वीडियो में बताया गया है कि राहुल गांधी ने कुछ महीने पहले सेंट जोसेफ स्कूल मूलगुमूदन, तमिलनाडु का दौरा किया था और वहां से वे लोग कुछ दिन पहले दिल्ली आए थे. राहुल गांधी ने कहा कि हमारे बीच बहुत ही रोचक बातचीत हुई और उनके साथ उन्होंने डिनर किया. वहीं, वीडियो में इस दौरान जब राहुल गांधी से एक शख्स ने पूछा कि सरकार बनी, तो प्रधानमंत्री के तौर पर पहला फैसला क्या करेंगे तो राहुल कहते हैं कि महिला आरक्षण देंगे.






छात्रों से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि अगर कोई मुझसे पूछे कि आप अपने बच्चे को कौन सी एक चीज सिखाएंगे, तो मैं कहूंगा विनम्रता, क्योंकि विनम्रता से आपको समझ आती है. राहुल गांधी ने छात्रों से यह भी पूछा कि वे डिनर में क्या लेना चाहते हैं. इसके बाद वो खुद सुझाव देते नजर आ रहे हैं कि क्या यहां छोला भटूरा खाने की व्यवस्था कर सकते हैं? बता दें कि राहुल गांधी ने इस साल मार्च में तमिलनाडु के सेंट जोसेफ स्कूल का दौरा किया था.


गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार निशाना साधते रहते हैं. आज उन्होंने रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि पीएम मोदी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है और ब्रेक भी फेल है. उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए यह दावा भी किया कि LPG के दाम बढ़ने से लाखों परिवार चूल्हा फूंकने को मजबूर हैं.


Delhi Petrol Diesel Price: क्या दिल्ली में घटेंगे पेट्रोल-डीज़ल के दाम, जानें केजरीवाल सरकार ने क्या कहा है


Punjab News: सिद्धू ने कांग्रेस को दिया अल्टीमेटम, APS देओल पलटवार करते हुए बोले- राजनीतिक लाभ के लिए फैला रहे झूठ