नई दिल्लीः सीबीआई के विशेष जज बृजगोपाल लोया की मौत की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है. इस फैसले के बाद बीजेपी ने इस मुद्दे पर आक्रामक रुख अपना लिया है. सूत्रों की माने तो बीजेपी ने सभी प्रदेश अध्यक्षों और राज्य सरकार को निर्देश दिए है कि इस मुद्दे को जोर शोर से नेता और पार्टी के कार्यकर्ता जनता तक पहुंचाए.



ऐसा ही एक नजारा हाल ही नजर आया जब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सिंगरौली और सीधी में तेंदुपत्ता संग्राहक सम्मेलन में शिरकत करने गए थे. सीएम चौहान जनता को संबोधित कर रहे थे कि तभी एक फोन कॉल आया और सीएम मंच से दूर जाकर बात करने लगे. माना जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान लंदन से सीएम चौहान को पीएम नरेंद्र मोदी का फ़ोन आया. इतना ही नहीं सभा में सम्बोधन के दौरान सीएम को केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का भी फ़ोन आया.


नरोदा पाटिया हत्या केस: माया कोडनानी बरी, बाबू बजरंगी को मौत तक जेल की सजा

नरोदा पाटिया केसः माया कोडनानी, जिन्हें पहले मिली 28 साल की सजा और आज HC ने निर्दोष बताया

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर आरोप लगाए गए थे. उन्होंन इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की थी. अपनी संबोधन में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को अमित शाह जी से सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने अत्यंत घिनौनी हरकत की.