अब वो ज़माने गए जब लोग कबूतर के पैरों में मोहब्बत की चिट्ठियां बांध कर अपने महबूब तक प्यार का संदेश भेजते थे. अब ज़माना नोटो का है. इश्क का इज़हार हो या बेवफाई का ग़म, सबकुछ नोट पर लिखा जा रहा है. आपको याद होगा कुछ दिनों पहले कैसे 'सोनम गुप्ता बेवफा है', लिखा हुआ नोट जमकर वायरल हुआ था. अब एक बार फिर ऐसा ही हुआ है लेकिन इस बार बात बेवफाई की नहीं बल्कि मोहब्बत की है और वो भी इस कदर सच्ची की प्रेमिका अपनी तय शादी तोड़ प्रेमी के साथ भाग जाने को तैयार है.


इन दिनों इंटरनेट पर 20 रुपये का एक नोट तेजी से वायरल हो रहा है. इस नोट पर पुष्पा ने दीपू के लिये एक प्यार भरा संदेश लिखा है और भगा ले जाने को कहा है. नोट पर लिखा है,'' प्रिय दीपू जी. मेरी शादी 26 अप्रैल को है. मुझे अपने साथ भगा ले चलो. तुम्हारी पुष्पा. आई लव यू.''


इस से साफ पता चल रहा है कि कोई पुष्पा नाम की लड़की है जिसकी शादी आने वाले 26 अप्रैल को है लेकिन वो शादी से पहले अपने प्रेमी दीपू से भगा ले जाने को कह रही है.  अब इस मोहब्बत के पैगाम की असलियत क्या है कोई नहीं जानता लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर ये 20 रुपये का नोट और उसपर लिखा ये संदेस काफी वायरल हो रही है.