Sonia Gandhi Video: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे बीजेपी के लिए बुरे रहे तो कांग्रेस के लिए अच्छी खबर लेकर आए. अमेठी और रायबरेली की लोकसभा सीटें अच्छे अंतर से जीतने के बाद पार्टी का कॉन्फिडेंस हाई लेवल पर है. इसी क्रम में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी भी इस जीत से गदगद हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अमेठी के सांसद किशोरी लाल शर्मा के साथ नजर आ रही हैं.


अमेठी में जीत के बाद किशोरी लाल शर्मा की सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात का वीडियो कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया. जिसमें सभी लोग हंसते खेलते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान अंत में किशोरी लाल की पत्नी ने राहुल गांधी की तारीफ में सोनिया गांधी से कहा कि आपने शेर बच्चा पैदा किया है. इसके जवाब में सोनिया गांधी ने कहा, क्यूंकि मैं शेरनी हूं!






किशोरी लाल शर्मा को मिली घमंड न करने की सलाह


अमेठी से जीतने के बाद केएल शर्मा ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से दिल्ली में मुलाकात की थी. ये वीडियो भी इसी दौरान का है. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था, "मैंने दिल्ली में तीनों नेताओं से मुलाकात की थी. इस दौरान तीनों ही नेताओं ने मुझसे कहा था कि जैसे हो वैसे ही रहना कभी घमंड मत करना कि सांसद बन गए हो." इस मुलाकात के दौरान किशोरी लाल शर्मा की पत्नी भी उनके साथ थीं.


स्मति ईरानी को हराकर बने अमेठी के सांसद 


किशोरी लाल शर्मा ने बीजेपी की दिग्गज नेता और 2019 में अमेठी से सांसद बनीं स्मृति ईरानी को 1 लाख 67 हजार से भी ज्यादा वोटों से हराया. बीजेपी नेता को हराने के बाद केएल शर्मा ने कहा था कि राजनीति में हार जीत लगी रहती है और इसमें बदला नहीं होता है क्योंकि कोई एक हारता है तो दूसरा जीतता है.


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election Result 2024: अमेठी से जीतने वाले किशोरी लाल शर्मा को सोनिया गांधी की सलाह- जैसे हो वैसे...