Iqra Hasan: कैराना से समाजवादी पार्टी की सांसद इकरा हसन ने बेहद कम समय में अपनी अलग पहचान ली है. पहली बार सदन में चुनकर आई इकरा हसन ने कई मुद्दों पर अपनी बात को बेहद संजीदा से रखा है. सदन में उनके भाषण के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुए हैं. 


इसी बीच सांसद इकरा हसन ने न्यूज़ लॉन्ड्री को इंटरव्यू दिया था. इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात की. इसके अलावा उन्होंने बताया कि वो किस बीजेपी नेता को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं. 


मुश्किल हालात में हुई राजनीती में एंट्री


राजनीती में एंट्री को लेकर इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मेरी राजनीती में दिलचस्पी शुरू से ही थी. लेकिन मेरा राजनीती में आना बेहद बुरे वक्त में हुआ. मैं लंदन में अपनी मास्टर्स की पढ़ाई कर रही थी और आगे पीएचडी करने की सोच रही थी. कोविड के समय पर मैं घर आई थी और वापस जाने का प्लान भी था. लेकिन इसी दौरान मेरी मां और भाई को फर्जी गैंगस्टर केस में गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद ना केवल मुझे घर संभालना पड़ा बल्कि राजनीती में भी आना पड़ा.' 


अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात 


उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, 'आप अखिलेश यादव से कही भी मिले, चाहे संसद में, ऑफिस में, कही भी, वो एक जैसे हैं और कमाल के लीडर हैं.' 


'महुआ मोइत्रा बहुत पसंद हैं'


अपने पसंदीदा सांसद को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे महुआ मोइत्रा बहुत ज्यादा पसंद हैं. मैं उनसे बहुत इंस्पायर होती हूं. जब वो सदन में बोलती हैं तो सब उन्हें सुनते हैं. 


पसंदीदा बीजेपी नेता को लेकर दिया बड़ा बयान 


अपने पसंदीदा बीजेपी नेता को लेकर उन्होंने बताया, 'मुझे सुषमा स्वराज काफी पसंद थी. इसके अलावा आज के दौर में मुझे नितिन गडकरी मुझे पसंद हैं. उनके काम करने का तरीका मुझे पसंद हैं.