Sanjay Raut targeted Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र के नागपुर में सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार लग्जरी कार ने दो अन्य कारों और एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी थी. चालक समेत 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. जिस कार से एक्सीडेंट हुआ है, वो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत बावनकुले के नाम पर पंजीकृत है.


इस मामले पर शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि BJP उसे बचाने की कोशिश में लग गई है. 


संजय राउत ने लगाए ये आरोप


 शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत ने कहा, ' जिस गाड़ी से नागपुर में हिट एंड रन हुआ है, वो किसके नाम पर है. गाड़ी को कौन चला रहा था. बाद में ड्राइवर की अदला बदली हुई. आरटीओ ऑफीसर ने क्यों नेम प्लेट निकाल दिए. अगर बावनकुले की फैमिली का कोई संबंध इस एक्सीडेंट से नहीं है तो इसे छुपाने की कोशिश की जा रही है.हैरानी की बात यह है कि प्राथमिकी में उसका नाम दर्ज नहीं था.'


'FIR तक नहीं लिखी गई है


राज्य के डिप्टी सीएम देंवेद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, 'देख सकते हैं कि राज्य की कानून व्यवस्था कितनी खराब हो गई है. जहां से गृहमंत्री आते हैं, उस शहर का हाल देख लीजिए. अगर किसी और पार्टी के नेता का बेटा तो देंवेद्र फडणवीस की फौज अब तक कितना हो हल्ला कर देती. लेकिन आज आपके प्रदेश अध्यक्ष के बेटे का एक्सीडेंट हुआ, तो इस मामले में FIR  भी नहीं हुई है. अगर वो कार बावनकुले के बेटे की है और वह गाड़ी कौन चला रहा था.'


'गृह मंत्री पद के लिए योग्य नहीं'


 शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत ने कहा, 'अगर देवेंद्र फडणवीस गृह विभाग का प्रभावी ढंग से नेतृत्व नहीं कर पा रहे हैं तो वो  इस तरह के पद के लिए योग्य नहीं हैं.' उन्होंने दावा किया कि गाड़ी बावनकुले के नाम पर पंजीकृत है. इसके बाद भी सभी सबूत हटा दिए गए हैं.  उन्होंने आगे कहा कि जब तक देवेंद्र फडणवीस गृह मंत्री हैं और रश्मि शुक्ला पुलिस महानिदेशक हैं, तब तक राज्य में किसी भी मामले में निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती.