BJP On Mukesh Goyal: भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी के नेता मुकेश गोयल (Mukesh Goyal) पर स्टिंग ऑपरेशन करने का दावा किया है जिसमें वो जूनियर इंजीनियर से कुछ रकम मांगते नजर आ रहे हैं. बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने इस स्टिंग के जरिए सीधा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला बोला. वहीं, आप नेता मुकेश ने इस स्टिंग को फर्जी करार करते हुए कहा कि वो बीजेपी नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे. 


इस पूरे मामले और स्टिंग ऑपरेशन पर मुकेश गोयल की सफाई पर एबीपी न्यूज़ ने बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना से खास बातचीत की. आइये पढ़ते हैं किन सवालों के हरीश ने क्या जवाब दिए.


सवाल- मुकेश गोयल ने ऑडियो-वीडियो फर्जी बताया...


जवाब- मुकेश गोयल की बॉडी लैंग्वेज यह नहीं कह रही थी. उनकी बॉडी लैंग्वेज उस तरह की थी जैसे चोर जब पकड़ा जाता है उसके बाद हड़बड़ाहट ऑर बौखलाहट होती है. जो स्टिंग में बातें हुई हैं और उसके बाद जो अफसर का ट्रांसफर हुआ है. ये एक्शन क्यों हुआ? स्टिंग में यह सुनाई देता है कि उन्होंने कहा था कि पैसा नहीं दोगे तो ट्रांसफर करवा दूंगा इसका मतलब पैसा नहीं दिया इसलिए ट्रांसफर हुआ. साफ नजर आ रहा है कि मुकेश गोयल उस कक्ष के अंदर मौजूद हैं.


सवाल- 15 साल के भ्रष्टाचार से ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी ऐसा कर रही है?


जवाब- अपने विचार में जो मर्जी को बोल दे लेकिन दिल्ली की जनता सब देख रही है. देखें कैसे सत्येंद्र जैन की बेल रिजेक्ट हुई है. 2 दिन पहले अखिलेश पति त्रिपाठी जो ऑलरेडी कनविक्टेड हैं विधायक हैं किसी और केस में उनके बारे में आया कि उन्होंने पैसे लिए उससे पहले उनके अपने पार्षद ने टावर पर चढ़कर आरोप लगाया कि पैसे ले रहे हैं. इसके बावजूद ये लोग कह रहे हैं कि हम सच्चे हैं कट्टर इमानदार हैं. आम आदमी पार्टी कहती थी कि स्टिंग दिखाइए. अब अरविंद केजरीवाल क्यों चुप हैं? क्यों कार्रवाई नहीं कर रहे?


सवाल- मानहानि के केस करने की बात...


जवाब- केस करने दीजिए कोर्ट उसका फैसला करेगा लेकिन सवाल यह है कि आम आदमी पार्टी जो अपने आप को कट्टर ईमानदार कहते थे आज कट्टर भ्रष्टाचारी साबित हुए हैं. अरविंद केजरीवाल क्यों चुप हैं? मुकेश गोयल स्टिंग में बोलते सुनाई देते है कि पैसा पार्टी के लोगों को देना है तो पार्टी के लोग कौन है किसको दिया जा रहा है पैसा किस से कहने पर दिया जा रहा है यह तो साफ होना चाहिए और हमारा आरोप है कि इसके पीछे अरविंद केजरीवाल हैं.


यह भी पढ़ें.


'कुछ देश आतंकवाद के समर्थक, मनी लॉन्ड्रिंग पर लगाम जरूरी', पीएम मोदी का बिना नाम लिए पाकिस्तान पर हमला