लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल में हुए गौरव वल्लभ लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. गौरव वल्लभ बुधवार को एबीपी न्यूज के खास कार्यक्रम 'नाश्ते पर नेताजी' में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी पुरानी पार्टी कांग्रेस लगातार क्यों चुनाव हार रही है? कांग्रेस कहां गलती कर रही है?


कांग्रेस लगातार क्यों हार रही है, इस सवाल के जवाब में गौरव वल्लभ ने कहा, भगवान राम की प्राण प्रतिष्णा का दिन था. मैं उदयपुर में था. मेरे फोन में व्हाट्सएप मैसेज पड़े हैं. 100 कार्यकर्ताओं के मैसेज आए. भैया घर में बैठे हैं, शर्म की वजह से घर से बाहर नहीं निकल पा रहे, लोग पूछ रहे हैं कि कांग्रेस के नेता अयोध्या क्यों नहीं गए. वल्लभ ने बताया कि मैंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आ जाओ, हम लोग अखंड रमायण का पाठ करेंगे. मैंने इन लोगों के पापों का प्रायश्चित किया. 






गौरव वल्लभ ने कहा, मैंने कांग्रेस चलाने वालों को कहा कि जब तक भगवान राम के मंदिर के दर्शन नहीं करोगे, मैं टीवी पर नहीं बैठूंगा. मैंने चार महीनों से टीवी पर कांग्रेस का पक्ष नहीं रखा. मुझे लगा ये लोग मनाएंगे. लेकिन मैं तब मानता, जब सनातन के खिलाफ बोलने वालों का मुंह बंद रखते. राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होते. लेकिन उन लोगों ने कहा कि नहीं होंगे, क्योंकि ये इवेंट है. 


कांग्रेस के प्रवक्ता रहे गौरव वल्लभ ने कहा, मैंने उसूलों के साथ कांग्रेस जॉइन की. 42 सांसदों वाली पार्टी को जॉइन किया. अपना करियर दांव पर लगाया. लेकिन ये कह रहे हैं कि भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाओ. अगर धर्म की रक्षा न कर पाऊं. देश की आर्थिक प्रगति में अपना योगदान नहीं दे पाऊं. मुझे ऐसे लोगों के साथ कुछ नहीं करना. मेरे में इतनी ताकत नहीं है कि चाय पी पीकर मोदी, अडानी, अंबानी को गाली दूं.