नई दिल्ली: कर्नाटक चुनाव के लिए अब महज़ दो ही हफ्ते रह गए हैं. ऐसे में बीजेपी दक्षिण में एंट्री के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है. केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सवालों की बौछार की है. स्मृति ईरानी ने कहा, राहुल गांधी यूपी से आते हैं लेकिन जब कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया उत्तर भारतीय और दक्षिण भारतीय को बांटने वाला बयान देते हैं तो क्यों चुप रहते हैं? वे खुद उत्तर प्रदेश से सांसद हैं, साफ है कांग्रेस पार्टी अपने चुनावी फायदे के लिए देश को डिवाइड और रूल की नीति अपनाती है. यह माहौल को दूषित करने और देश के सामाजिक ताने बाने को बिगाड़ने की साज़िश है.


केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि हिन्दू धर्म को बांटने का प्रयास पहले भी हुआ है. लेकिन प्रभू का इतना प्रभाव रहा है कि जिस जिस ने ऐसे प्रयास किये उनको इसका असर भुगतना पड़ा है. स्मृति ईरानी ने आरोप लगाते हुए कहा जिसने 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' का jnu जाकर समर्थन किया है उनसे आप उम्मीद करते हैं कि वे 'वंदे मातरम' के वक्त खड़े होंगे. राहुल गांधी की सोच और समझ को इसी से जान सकते हैं.


उन्होंने कहा सिद्धारमैया की सरकार के खिलाफ लोगों में जबरदस्त गुस्सा है, इसीलिए राहुल गांधी को घोषणा पत्र जारी करने के लिए खुद आना पड़ा. मुझे लगता है जनता मन बना चुकी है कि उसे कांग्रेस सरकार को बाहर का रास्ता दिखाना है. हमारे नेताओं ने खुद कांग्रेस के झूठे घोषणा पत्र का पर्दाफाश किया है. पीएम ने जब कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था तब कहा था, हम केवल विकास के मुद्दे पर चुनाव जीतेंगे.


देखें वीडियो