पति-पत्नी और वो की ये ऐसी कहानी है जिससे लोग अंजान थे. किसी को नहीं मालूम था बंद कमरे का वो बदनाम रिश्ता जिसे दुनिया नाजायज कहती है. एक साल से नाजायज रिश्ते की वो कहानी इसी तरह बंद कमरे में सफर कर रही थी. और फिर जो हुआ उसके बार में किसी ने सोचा भी नहीं था.


हर रोज की तरह उस रोज भी चंदौली पुलिस अपने काम में मशगूल थी. तभी एक शख्स पुलिस के पास बदहवास हालत में पहुंचा. पूछने पर उसने पुलिस को बताया कि उसका भाई अरुण पिछले कई दिनों से गायब है. उसका कुछ अता-पता नहीं है. मामला बेहद रहस्यमयी था और जब पुलिस ने इसकी तहकीकात शुरू की तो एक के बाद एक चौकाने वाली खबर सामने आने लगी.


चंदौली के रहने वाले अरूण शर्मा पेशे से दवा विक्रेता था.....उनकी चंदौली में होम्योपैथिक मेडिसिन की एक दुकान थी.....शहर के लोग उन्हें एक ऐसे शख्स के तौर पर जानते थे जो हर किसी की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते थे....लेकिन वो जिस तरह से अचानक गायब हो गए थे उससे आस-पडोस के लोग भी बेहद हैरान थे...मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस ने अरुण के कई पडोसियों से बात की और फिर उन लोगों ने भी यही बात कही कि अरुण की अपनी पत्नी प्रियंका से नहीं बनती थी.


शक के दायरे में अब प्रियंका थी और जब पुलिस ने अपनी छानबीन को आगे बढाया तो सामने आई प्रियंका के सीक्रेट रिश्ते की वो कहानी जिसने सारे शहर में फैला दी सनसनी....पुलिस को पता चला कि पिछले एक साल से प्रियंका अपने पति अरूण की दुकान में काम करने वाले एक कर्मचारी रोहित से चक्कर चला रही थी....वो अरूण को धोखा देकर रोहित से प्यार की पींगे बढा रही थी....और फिर पुलिस ने प्रियंका के साथ ही उसके प्रेमी रोहित को भी पूछताछ के लिए थाने बुला लिया.


प्रियंका शुरू में तो पुलिस के सामने अंजान बनने का नाटक करती रही....लेकिन सख्ती बरतते ही उसने अपने पति अरुण की गुमशुदगी का सारा राज उगल दिया....प्रियंका ने पुलिस को बताया कि अरुण से शादी के बाद ही उसकी खुशियों को ग्रहण लग गए थे.....अरुण छोटी-छोटी बातों पर उससे लडाई झगडा करता था...औऱ इसी बात ने उसके रिश्तो में गहरी दरार ला दी थी....इतनी बडी दरार कि प्रियंका बेवफा बन गई...वो अपने पति अरुण को धोखा देकर उसकी दुकान में ही काम करने वाले रोहित को दिल दे बैठी....अरुण अपनी पत्नी की इस बेवफाई से अंजान था...और प्रियंका रोहित की प्यार में दीवानी होती जा रही थी.



प्रियंका ने पुलिस को बताया कि वो रोहित के प्यार में उसके साथ जीने-मरने का फैसला कर चुकी थी...और जब उसके पति अरुण को इसका पता चला तो तूफान खड़ा हो गया....उसने प्रियंका को पहले तो रोहित से दूर रहने की हिदायत दी...और जब प्रियंका ने ऐसा नहीं किया तो अरुण ने प्रियंका की सांसों पर भी पहरा बिठा दिया...वो हर वक्त उसपर नजर रखने लगा.


प्रियंका ने पुलिस को बताया कि पति की सख्त पहरेदारी के बाद भी वो अपने प्रेमी रोहित से मिलने का मौका ढूंढ ही लेती थी....वो कोई ना कोई बहाना बनाकर रोहित से मिल ही लेती थी....और जब अरुण को इसका पता चला तो उसने प्रियंका का घर से निकलना भी बंद कर दिया....प्रिंयका इसी बात से बेहद गुस्से में थी...इतने गुस्से में कि उसने अपने प्रेमी रोहित के साथ मिलकर अपने पति अरुण के खून का फैसला कर लिया....एक रोज जब अरुण अपनी दुकान से घर लौटा प्रियंका ने उसके खाने में नशे की दवा मिला दी....दवा के असर से अरूण बेहोश हो गया....और फिर प्रियंका ने अपने प्रेमी रोहित के साथ मिलकर अपने ही पति का मर्डर कर दिया.


पुलिस के मुताबिक अपने पति अरूण के मर्डर के बाद प्रियंका ने उसकी लाश को एक कंबल में बांधा और फिर प्रेंमी रोहित के साथ मिलकर पति की लाश को गंगा नदी में फेक दिया.....पुलिस की मानें तो इस खूनी खेल में प्रियंका और उसके प्रेमी रोहित का साथ भोला नाम के शख्स ने भी दिया था....और अब पुलिस को तलाश है भोला की....यही नहीं पुलिस प्रियंका और उसके प्रेमी रोहित की निशान देही पर गंगा नदी से अरुण की लाश को ढूंढने की भी कोशिश कर रही है....ताकि अदालत में इस बेवफा बीवी के खिलाफ वो पुख्ता सबूत रख सके.