नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी और अभिनेत्री फरहीन प्रभाकर दिल्ली में ठक-ठक गैंग की शिकार हुई हैं. घटना दिल्ली के पॉश इलाके साकेत की है. दरअसल, फरहीन किसी काम से साकेत मॉल गई थीं. फरहीन के कार को पीछे से ठक-ठक किया गया और इसके बाद उनका फोन और पर्स छीनकर ठक-ठक गैंग के बदमाश भाग गए.


मामला शनिवार सुबह 11 बजे का है. दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर लिया है. घटना की जांच की जा रही है. घटना के बारे में फरहीन कहती हैं कि बदमाशों ने उन्हें मुक्का मारा. वो कहती हैं कि मुक्के के चोट के कारण उन्हें अस्थमा  का अटैक आ गया.

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस फरहीन कहती हैं कि घटना के बाद उसे सड़क पर उठाने के लिए कोई आगे नहीं आया. फरहीन ने कहा कि दिल्ली के लोग दूसरों को बचाने के लिए आगे नहीं आते हैं.

फरहीन ने कई नामी मूवी में काम किया है. उन्होंने जान तेरे नाम, सैनिक में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल किया है. पिछले कुछ सालों से वह फिल्म इंडस्ट्री में कम एक्टिव हैं. फरहीन अपने क्रिकेटर पति और बच्चों के साथ दिल्ली में रहती हैं.

नोट- ABP न्यूज फ्री टू एयर चैनल है... ABP न्यूज को अपने बेसिक पैक का हिस्सा बनाने के लिए केबल/डीटीएच ऑपरेटर से संपर्क करें.

जब चैनल चुनें...सबसे आगे रखें ABP न्यूज, क्योंकि ABP न्यूज देश को रखे आगे.

यह भी पढ़ें-

जम्मूः रोपवे मॉक ड्रिल के दौरान ट्रॉली नीचे गिरने से दो मजदूरों की मौत, चार घायल

डीजल की कीमत में लगातार 12वें तो पेट्रोल की कीमत में 5वें दिन बढ़ोतरी, 3 रुपये तक इजाफा

देखें वीडियो-