नई दिल्लीः आज शाम दक्षिण कोलकाता में टीएमसी नेता से मिलने के बाद जितेंद्र तिवारी ने अपना विचार बदल दिया और टीएमसी में बने रहने का फैसला किया. जीतेन्द्र तिवारी ने टीएमसी के नेता और मंत्री अरूप विस्वास के साथ बातचीत के बाद टीएमसी में ही रहने का फैसला लिया है.


जीतेन्द्र तिवारी की घर वापसी


एबीपी न्यूज़ के साथ फ़ोन पर हुई बातचीत के दौरान जीतेन्द्र तिवारी ने कहा कि 'मैं अभी भी टीएमसी में हूं, कुछ गलतफहमी हुई, जिसका बाद में हल निकाल लिया गया. मैंने पार्टी छोड़ने की गलती की है, इसके लिए दीदी (ममता बनर्जी) से माफी भी मांग लूंगा.' इसके साथ ही उनका कहना है कि उन्होंने बीजेपी में शामिल होने के लिए पार्टी का साथ नहीं छोड़ रहे थे.


कल दिया था पार्टी से इस्तीफा


बता दें कि कल आसनसोल नगर निगम बोर्ड के चेयरमैन और टीएमसी के एमएलए जितेंद्र तिवारी ने टीएमसी का साथ छोड़ने का फैसला लेने के साथ ही इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद से ही जितेंद्र के बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे. फिलहाल एक ही दिन के अंदर टीएमसी नेता ने अपनी घर वापसी कर ली है. इसके लिए उन्होंने साफ कर दिया है कि उनके मतभेद का समाधान कर दिया गया है.


काम नहीं करने देने से थे नाराज


जितेंद्र तिवारी का कहना था कि उन्हें किसी भी प्रकार से काम नहीं करने दिया जा रहा था, इसलिए उन्होंने आसनसोल नगर निगम प्रशासक मंडल के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद उन्होंने अपनी पार्टी टीएमसी से भी इस्तीफा दे दिया था.


इसे भी पढ़ेंः
भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में आज से 39वें रामायण मेले का हुआ शुभारंभ


पाकिस्तान का एक और झूठ, सीमा पर UN की गाड़ी पर हमले के दावे के भारत ने किया खारिज