चित्तूर: आंध्र प्रदेश में लोगों को हैरान कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में एक मां अपने करीब 18 महीने के बच्चे को बेरहमी के साथ पीटते हुए दिखाई दे रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसके बाद आंध्र प्रदेश की पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है. वीडियो देखने के बाद किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि एक मां कैसे दुधमुहे बच्चे को पीट सकती है.


वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गुस्साई मां बच्चे को बहुत ही बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रही है. महिला उस बच्चे के मुंह पर गुस्से में घूंसा मारते हुए दिखाई दे रही है. घुंसा लगने के बाद बच्चे के नाक और मुंह से खून निकलने लगता है.


महिला और बच्चे के एक अन्य वीडियो में बच्चे की पीठ दिखाई पड़ रही है. इस वीडियो में बच्चे की पीठ पर लाल धब्बे पड़े हुए हैं. जिसको देखकर ऐसा लगता है कि मां ने बच्चे के पीठ पर बहुत ही बुरी तरह से प्रहार किया है.


इस महिला की पहचान तुलसी के रूप में हुई है जिसकी उम्र करीब 22 साल बताई जा रही है. बता दें कि चार साल पहले तुलसी की शादी वदिवजाघन नाम के एक शख्स से हुई थी. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.


जब तुलसी के रिश्‍तेदारों ने बच्‍चे की निर्ममता से से पिटाई का वीडियो देखा तो उसके पति को सूचित किया. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि महिला बच्‍चे के दोनों हाथों को ऊपर से पकड़ कर रखती और उसके बाद पिटाई शुरू करती है.


मुल्ला अखुन्दज़ादा हो सकते हैं सुप्रीम लीडर, मुल्ला बरादर या मुल्ला याकूब बनाए जा सकते हैं अफगानिस्तान के प्रधानमंत्री