Gurugram Police: दिल्ली (Delhi) से सटे गुरुग्राम में एक महिला वकील (Female Lawyer) ने सरकारी अधिकवक्ता (ADA) पर रेप का आरोप लगाया. उसके बदलने अधिवक्ता ने भी महिला पर ब्लैकमेलिंग (Blackmailing) का केस दर्ज कर दिया. इस मामले की जानकारी पुलिस (Police) ने दी है.


पुलिस ने बताया कि महिला वकील ने शिकायत की कि गुरुग्राम के एक होटल में नशीला पेय पिलाकर उसके सहायक जिला अटॉर्नी ने रेप (Rape) किया. तो वहीं एडीए ने भी महिला पर रेप के झूठे मामले में फंसाकर 10 लाख रुपये वसूलने का मामला दर्ज कराया है. दोनों की तरफ से एक-दूसरे पर लगाए गए आरोपों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है.


एडीए हिमांशु यादव की तरफ से दर्ज शिकायत के मुताबिक, महिला वकील फोन करके कई दिनों से परेशान कर रही थी और दोस्त बनने के लिए उन्हें मजबूर कर रही थी. जब उन्होंने मना कर दिया तो बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी दी.


महिला वकील ने की 10 लाख रुपये की मांग


पुलिस के मुताबिक, एडीए ने अपनी शिकायत में कहा है कि झूठे मामले में फंसाने की धमकी के साथ साथ 10 लाख रुपयों की मांग भी की गई. इतना ही नहीं महिला ने उनकी पत्नी के साथ भी बदसलूकी की है. सदर पुलिस थाने के एसएचओ वेद प्रकाश ने बताया कि एडीए की शिकायत के आधार पर महिला के खिलाफ धारा 389 (वसूली के लिए धमकी) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज किया है.


महिला वकील ने शिकायत में क्या कहा?


इसके अलावा महिला वकील ने अपनी शिकायत में कहा है कि एडीए ने एक मामले के सिलसिले में उन्हें 11 अगस्त को सेक्टर- 15 स्थित एक स्थान पर मुवक्किल से मिलने के लिए बुलाया था और होटल के एक कमरे में ले गया. इसके बाद एडीए ने कमरे में उन्हें पीने के लिए पानी दिया. पानी पीने के बाद वो बेहोश हो गई और बाद में खुद को निर्वस्त्र पाया और महसूस किया कि उनके साथ रेप हुआ. महिला ने कहा कि उसे धमकी दी गई कि तस्वीरें खींच ली गईं है, अगर किसी को बताया तो उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जाएगा. इस मामले में पुलिस ने धारा 376 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.


ये भी पढ़ें: Nawada News: सनकी पति ने पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, बेटी के सामने पीट-पीटकर की हत्या


ये भी पढ़ें: Jharkhand की लड़कियों को दूसरे राज्यों में बेचने वाले रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस ने एक दर्जन लोगों को किया गिरफ्तार