Death In Flight: दुबई से कोच्चि जाने वाली फ्लाइट में एक महिला की अचानक तबीयत खराब हो गई. बाद में उन्हें कोच्चि (Kochi) के एक अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने रविवार को ये जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि मिनी (56) दुबई (Dubai) से कोच्चि जा रही थी, लेकिन उड़ान के दौरान बेहोश हो गईं. पुलिस ने कहा कि फ्लाइट के लैंड के बाद उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन वहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 


एयरपोर्ट सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि महिला का कुछ बीमारियों का इलाज चल रहा था. मौत प्राकृतिक कारणों से होने की वजह से पुलिस ने इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया है. करीब दो हफ्ते पहले भी फ्लाइट में एक यात्री की तबीयत बिगड़ने का मामला सामने आया था. 


कोलकाता में भी आया था ऐसा मामला सामने


कोलकाता हवाई अड्डे के अधिकारियों ने बताया था कि, सिडनी से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की एक फ्लाइट ने कोलकाता में 50 वर्षीय यात्री की सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद आपात स्थिति में लैंडिंग की थी. अधिकारियों ने बताया था कि 159 यात्रियों के साथ ये फ्लाइट दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले शाम 4.50 बजे से शाम 6.50 बजे तक दो घंटे के लिए नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर थी. बीमार यात्री को कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां बाद में उनकी तबीयत में सुधार हो गया था. 


बता दें कि, हाल ही में फ्लाइट में खराबी के भी कई मामले सामने आए हैं. बीती 23 अगस्त को ही गोवा (Goa) से मुंबई (Mumbai) जा रहे इंडिगो के विमान इंजन में रनवे की ओर बढ़ते समय खराबी आ गई थी. जिसके बाद नौसेना की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला गया था. इससे पहले दिल्ली-कोलकाता इंडिगो फ्लाइट में धुएं का पता चलने के बाद कोलकाता एयरपोर्ट (Kolkata Airport) पर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई थी. 


ये भी पढ़ें- 


Indigo Flight: इंडिगो के विमान में रनवे पर आई खराबी, नौसेना की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला गया


SpiceJet: चेतावनी को किया था नजरअंदाज, DGCA ने B737 विमान के पायलट का लाइसेंस किया निलंबित