Chennai News: चेन्नई की लेडी सिंघम कही जाने वाली इंस्पेक्टर राजेश्वरी ने मानवता की एक मिशाल पेश की है, जो हर पुलिस वाले को प्रेरणा देगी. इंस्पेक्टर ने चेन्नई के टी पी चतरम में एक कब्रिस्तान में बेहोश पड़े एक शख्स को बचाया, जिसके लिए चेन्नई के पुलिस आयुक्त ने भी उनकी प्रशंसा की है. बता दें कि चेन्नई में भारी बारिश के कारण कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति हो गई है. 


चेन्नई के पुलिस आयुक्त शंकर जिवाल ने कहा, "राजेश्वरी जो इंस्पेक्टर हैं, वो हमेशा ही ऐसे काम करती हैं. आज उन्होंने रास्ते पर पड़े एक बेहोश आदमी जिसे तुरंत मेडिकल सहायता की जरुरत थी, उसे राजेश्वरी ने अपने कंधों पर उठाकर उसकी सहायता की और उसे अस्पताल तक पहुंचाने का काम किया."







वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे इंस्पेक्टर ने उस शख्स को कंधे पर उठाकर गाड़ी में बैठाया. फिलहाल शख्स अस्पताल में है और रिकवरी कर रहा है. इंस्पेक्टर के इस कारनामे के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. बता दें कि इंस्पेक्टर राजेश्वरी को वीरता पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है. उन्होंने पहले भी कई मामलों में आपने अद्मय साहस का परिचय दिया है.


गौरतलब है कि तमिलनाडु के कई क्षेत्रों में गुरुवार को भी भारी बारिश हुई. चेन्नई में भारी बारिश के कारण कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति है. तमिलनाडु के राजस्व विभाग के प्रधान सचिव कुमार जयंत ने कहा, "बारिश से जुड़ी घटनाओं में शनिवार से अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है." राज्य के 20 जिलों में रेड अलर्ट जारी किया गया है. भारी बारिश की वजह से कई उड़ानें भी रद्द कर दी गई हैं. 


D Raid: नवाब मलिक की बढ़ेंगी मुश्किलें, पुणे वक्फ बोर्ड जमीन घोटाले में 7 जगहों पर ED की छापेमारी


Fadnavis vs Malik: नवाब मलिक की बेटी ने ड्रग्स के आरोपों पर भेजा कानूनी नोटिस, कहा- माफी मांगे देवेन्द्र फडणवीस