हैदराबाद के गोलकुंडा थाना क्षेत्र में स्थित केंद में एक 56 साल की महिला तेलंगाना सरकार की तरफ से दिए जा रहे 10 हजार के मुआवजा के लिए रजिस्ट्रेशन कराने आई थी. वह लाइन में खड़े-खड़े अपने नंबर का इंतजार कर रही थी, तभी अचानक बेहोश हो कर गिर गई. लोगों ने जब उसे देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी.


दरअसल, तेलंगाना के हैदराबाद में बीते दिनों बाढ़ ने जमकर तबाही मचाई है. आफत की बाढ़ की वजह से कई लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है. बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाने के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सरकार की तरफ से बाढ़ प्रभावित परिवारों को 10 हजार का मुआवजा देने का एलान किया था. स बाढ़ राहत राशि को प्राप्त करने के लिए मी सेवा केंद्रों पर पंजीकरण शुरू हो चुके हैं.


जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद के गोलकुंडा थाना क्षेत्र में स्थित एक मी सेवा केंद्र पर 56 साल की एक महिला इसी मुआवजे का पाने के लिए रजिस्ट्रेशन कराने आई थी. शहर में कई मी केंद्रो पर मुआवजा पाने का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी पड़ी है. ऐसे में पोलिस को कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.


इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी सासंद डी अरविंद ने कहा कि ये बेहद ही दुखद घटना है. सरकार की सहायता राशि के लिए किसी की इस तरह जान चली जाना, बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.