नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला, जब बच्चे की ‘नैपी’ फेंक रही एक महिला हाइटेंशन वायर की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना साउथवेस्ट दिल्ली के बिंदापुर इलाके की है. जब महिला छत से अपने बच्चे का ‘नैपी’ फेंक रही थी, तभी नैपी के साथ वो भी हाइटेंशन तार से चिपक गई. जैसे ही वो हाइटेंशन तार से चिपकी, उसकी साड़ी में आग लग गई और वो बुरी तरह जल गई. अन्नु को पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया. सफदरजंग में इलाज के दौरान अन्नु ने दम तोड़ दिया.


मृतक महिला का नाम अन्नु है और उसकी उम्र 24 साल थी. यह दर्दनाक हादसा मंगलवार रात को 11 बजे उस वक्त हुआ, जब अन्नु अपने मामा की छत पर कपड़े सूखने के लिए डालने गई. उसी वक्त अन्नु ने अपने बच्चे के गंदे पड़े ‘नैपी’ को जब घर के पास ही खाली पड़े ग्राउंड में फेंकनी की कोशिश की, तभी घर के पास से ही गुजर रहे हाइटेंशन तार ने अन्नु को अपनी ओर खींच लिया.


परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि अन्नु ने जैसे ही ‘नैपी’  को घर के पीछे फेंकना चाहा, तभी घर के ऊपर से गुजर रहे हाइटेंशन तार ने अन्नु को अपनी ओर खींच लिया और अन्नु भी खींची चली गई. इस हादसे के बाद अन्नु के परिवार वाले भी हैरान और परेशान हैं, क्योंकि हाइटेंशन तार घर की छत से ठीक ठाक दूरी पर है.


पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मृतक अन्नु रविवार को ही हिमाचल प्रदेश से अपने बच्चे के साथ अपने मामा के घर छुट्टियां मनाने आई थी.


पुलिस ने लापरवाही के चलते मौत का केस रजिस्टर्ड कर लिया है और मामले की जांच करने में जुटी हुई है. इस केस के सिलसिले में पुलिस बिजली सप्लाई करने वाली कंपनी से भी संपर्क साध सकती है. ताकि घटना के बारे सटीक तरीके से जान सकें.