पटना: बिहार के पटना में एक महिला को बारातियों का डांस देखना महंगा पड़ गया. पटना के आलमगंज इलाके में बारातियों ने खुशी में गोली चलाई जिसमें एक महिला की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


पुलिस का कहना है कि बड़ी पटन देवी कॉलोनी में बुधवार की रात एक बारात गली से गुजर रही थी तभी अपने घर की खिड़की से महिला बारात को देखने लगी. इसी बीच किसी शख्स ने गोली चला दी. गोली लगने से घायल हुई महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना के एनएमसीएच में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतका की पहचान किरण देवी के रूप में की गई है. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.


घटना के बाद पटना सिटी इलाके के एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने मौके पर पहुंच घटना का मुआयना किया. एडिशनल एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बारात में शामिल आरोपियों की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी की जाएगी. इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है. किसी को भरोसा ही नहीं हो रहा कि किरण की मौत इस तरह से हो जाएगी. बता दें कि इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं.


ये भी पढ़ें-


ABP Opinion Poll: किसको चुनेगी दिल्ली-किसके सिर सजेगा दिल्ली का ताज, जानें सबसे ताज़ा ओपिनियन पोल के आंकड़े


अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बड़ी जीत, सीनेट ने महाभियोग के सभी आरोपों से बरी किया