Women Killed Live In Partner: गाजियाबाद में दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया है. लिव इन में रह रही प्रेमिका ने प्रेमी की गला काटकर हत्या कर दी. ऐसे में सवाल उठ रहा कि आखिर एक गर्लफ्रेंड ने ऐसा क्यों किया? प्रीती शर्मा को जब ट्रॉली बैग में  प्रेमी फिरोज (23) का शव ठिकाने लगाने जा रही थी तो पुलिस ने उसको रंगे हाथों पकड़ लिया.


पुलिस ने बताया  कि प्रीती शर्मा अपने पति से चार साल पहले अलग हो गई थी. इसके बाद से वो अपने पार्टनर फिरोज(23) के साथ लिव इन में रह रही थीं. हम रविवार देर रात टीला मोड के पास अपनी रूटीन चेकिंग कर रहे थे कि इसी दौरान देखा कि प्रीती ट्रॉली बैग लेकर जा रही थी. महिला कांस्टेबल ने जब की जांच की तो पता चला कि बैग में फिरोज का शव है.  


'फिरोज से शादी करना चाह रही थी प्रीती'


एसएसपी मुनीराज ने कहा कि पूछताछ के दौरान प्रीती ने बताया कि शव लिव इन पार्टनर फिरोज का है. एसएसपी ने आगे बताया कि प्रीती ने फिरोज को उस्तरे से काट कर मारा था. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. वह शव गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर फेंकने जा रही थी.


प्रीती ने पुलिस को बताया कि वो फिरोज से शादी करना चाहती थीं. वो बार-बार विवाह करने से इनकार कर रहा था. फिरोज मना करते हुए कहता था कि उसके अम्मी-अब्बू नहीं मानेंगे क्योंकि हम एक धर्म से नहीं है.  मैं इस बात से काफी गुस्से में थी. प्रीती ने कहा, ' जब भी मैं फिरोज से शादी करने के लिए कहती थीं तो वो मुझे कैरक्टर लैस कहता था.' 


गाजियाबाद में यह कोई पहला मामला नहीं है. एक महिला ने आज ही पड़ोसी के बहकावे में आकर महिला ने अपने बेटी को जान से मार दिया था, पड़ोसी महिला से बार-बार बेटी की शिकायत करते थे जिससे कि वो काफी पेरशान थी. मामला यूपी के गरिमा गार्डन का है.  नफीसा ने रात 10 बजे अपनी बेटी अमरीन कि तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद पुलिस को जानकारी दी और फरार हो गई. महिला ने अपनी बेटी कि हत्या के बाद पुलिस को फोन करके कहा कि उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी, इसलिए आप मेरे घर आ जाइए. 


यह भी पढ़ें-


Ghaziabad Crime News: अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, बाद में की आत्महत्या की कोशिश


Ghaziabad Crime: बेहद ही शातिर तरीके से वाहनों को रोककर करते थे टप्पेबाजी, पुलिस ने महिला समेत चार लोगों को पकड़ा