नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर पिछले काफी दिनों से बीजेपी नेता और अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट अपनी पोस्ट की वजह से काफी ट्रोल हो रही हैं. कुछ समय पहले उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने तब्लीगी जमात को लेकर ट्वीट किया था. इसके बाद से वे लगातार सोशल मीडिया पर लोगों का निशाना बनती जा रही हैं. उस पोस्ट को लेकर जहां लोग तरह-तरह के मैसेज उन्हें कर रहे हैं तो वहीं अब उन्होंने एक वीडियो रिलीज कर उन सभी पोस्टों का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने उन्हें धमकी देने वालों को करारा जवाब दिया है.


वीडियो में बबीता कहती दिखाई दे रही हैं कि जो ट्वीट उन्होंने किया था उसमें उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा और वह अपने ट्वीट पर अभी भी कायम हैं. उन्होंने कहा कि यदि तब्लीगी जमात के लोगों ने कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं फैलाया होता तो आज लॉकडाउन खुल चुका होता और कोरोना वायरस हिंदुस्तान में हार गया होता.






बबीता ने कहा कि जिन लोगों को सच सुनने में तकलीफ होती है वे सच सुनने की आदत डाल लें. सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियो में उन्होंने 'दंगल' फिल्म की अभिनेत्री जायरा वसीम का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वो किसी की धमकियों से डरकर घर बैठने वाली नहीं हैं और देश के लिए ऐसे ही बोलती रहेंगी.


यह भी पढ़ें-


दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला- बिना सरकार से पूछे फ़ीस नहीं बढ़ा सकते प्राइवेट स्कूल