Wrestler Nisha Murder: हरियाणा के सोनीपत में डबल मर्डर से सनसनी मची हुई है. सोनीपत में यूनिवर्सिटी लेवल की रेसलर निशा दहिया और उसके भाई की बुधवार को हुई मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. रेसलर निशा के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए गांववालों ने पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. ऐसा आरोप है कि रेसलर निशा और उसके छोटे भाई की निशा के कोच ने ही गोली मारकर हत्या कर दी.


पुलिस ने कहा- कुछ लोगों  को पकड़ा गया


हालांकि, हत्या की असली वजह अब तक सामने नहीं आ सकी है और ना ही आरोपी पकड़े गए हैं. निशा दहिया के कोच पवन पर अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या का आरोप है. एडिशनल एसपी मयंक गुप्ता का कहना है कि चार टीमें कल से लगी हुई हैं और कुछ लोगों को पकड़ा भी गया है. जो हमें शिकायत मिली है उसमें ये लिखा है कि जो कोच था वह अभद्र व्यवहार करता था.


निशा के पिता का आरोप- कोच ने दिया झांसा


रेसलर निशा के पिता का आरोप है कि कोच ने उसे झांसा दिया नेशनल लेवल पर खेलने का. इसके साथ ही, वह निशा को परेशान भी करता था. एकेडमी के नाम पर बच्चों से कोच पैसे ठगता था. गौरतलब है कि मृतक निशा और सूरज के पिता दयानंद सीआरपी में तैनात है और हाल फिलहाल जम्मू कश्मीर के सोपोर जिले में तैनात हैं. वहीं  वारदात के दौरान एक गोली पहलवान निशा की मां को भी लगी जिनका इलाज दिल्ली के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.


इस मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर रमेश चंद ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि हमें कल जानकारी मिली थी कि गांव हलालपुर में कोई झगड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई थी.  घटनास्थल पर निशा नाम की पहलवान उसके भाई सूरज और उसकी मां धनपति लहूलूहान पड़े हुए थे. जिसमें निशा और उसके भाई सूरज की मौत हो गई जबकि उनकी मां का इलाज दिल्ली के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.


इंस्पेक्टर रमेश चंद ने कहा कि मां के बयान के आधार हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं मृतकों की मां ने बयान दिया है कि पवन कोच ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है.  शुरुआती जांच में निशा की मां ने बताया कि पवन उसकी बेटी के साथ छेड़खानी करता था जिसका वह विरोध कर रही थी.


ये भी पढ़ें:


Haryana Wrestler Shot Dead: हरियाणा में यूनिवर्सिटी मेडल विजेता रेसलर और भाई की गोली मारकर हत्या, मां की हालत गंभीर


Delhi Crime News: नवविवाहिता मर्डर केस मेंं बड़ा खुलासा, प्रोफेसर पति ने रची थी हत्या की साजिश