Wrestler Nisha Murder Case: हरियाणा के सोनीपत में पहलवान निशा दहिया (Nisha Dahiya) और उसके भाई सूरज दहिया (Suraj Dahiya) को दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया गया. लेकिन अब तक मुख्य आरोपी और निशा की हत्या का आरोपी कोच पवन कुमार फरार है. हालांकि पुलिस ने आरोपी पवन की पत्नी और साले को गिरफ्तार कर लिया है. कल पहलवान निशा दहिया और सूरज दहिया का अंतिम संस्कार कर दिया गया.


आरोपी कोच की पत्नी और साले को पुलिस ने दबोचा


निशा और सूरज की हत्या के दोनों मुख्य आरोपी कोच पवन कुमार (Pawan Kumar) और सचिन फरार है. इन दोनों के सिर पर एक लाख का इनाम है. कोच पवन कुमार की पत्नी सुजाता और साले अमित को SIT ने दबोच लिया है. इस घटना के बाद निशा के गांव हलालपुर में तनाव है. भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.


दोषियों को फांसी की सजा मिले- निशा का परिवार


निशा के परिवार का आऱोप है कि कोच पवन निशा से छेड़छाड़ करता था और पैसे ऐंठता था. निशा और सूरज दहिया की हत्याकांड में परिवार और ग्रामीणों की मांग है कि मुख्य आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के साथ मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई हो. दोषियों को फांसी की सजा मिले और महिला खिलाड़ियों के लिए महिला कोच की नियुक्ति हो.


पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द मुख्य आरोपी पवन और सचिन सलाखों के पीछे होंगे.


यह भी पढ़ें-


Kasganj News: 2.5 फीट ऊंचे नल से लटककर साढ़े 5 फीट लंबे अल्ताफ ने कैसे फांसी लगा ली, पुलिस पर उठे सवाल


Rajasthan Cabinet Reshuffle: 'एक नेता, एक पद' के फॉर्मूले पर होगा राजस्थान कैबिनेट में फेरबदल, इन मंत्रियों को नहीं मिलेगी जगह