नई दिल्ली: सागर धनखड़ की हत्या के बाद सुशील कुमार ने काला जठेड़ी से अपने आप को खतरा जताया है. गैंगस्टर काला जठेड़ी विदेश से बैठकर अपना गैंग चला रहा है. दरअसल, सागर धनखड़ का साथी सोनू महाल काला जठेड़ी का भांजा है, और इस वारदात में वो भी बुरी तरह घायल हो गया था. 


सागर धनकड़ की हत्या और सोनू महाल पर जानलेवा हमले के बाद संदीप उर्फ काला जठेड़ी, पहलवान सुशील कुमार का दुश्मन बन चुका है. इसी के चलते पुलिस ने सुशील को जब कोर्ट में पेश किया था तब बख्तरबंद गाड़ी की सिक्युरिटी में पेश किया था. विदेश में बैठा काला जठेड़ी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और अपने भांजे सोनू महाल की मदद से गैंग को ऑपरेट कर रहा है.


बता दें कि लारेंस बिश्नोई राजस्थान का वही डॉन है, जिसने दो साल पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की सुपारी संपत नेहरा को दी थी. सुपारी लेने के बाद संपत नेहरा अपने गुर्गों के साथ मुंबई भी गया, लेकिन सलमान खान की सिक्योरिटी के चलते तब अपने मंसूबो में कामयाब नहीं हो पाया था. 


हरियाणा पुलिस ने तब की संपत नेहरा की गिरफ्तारी


लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा संपत नेहरा दोबारा सलमान को मारने की कोशिश करता, लेकिन उससे पहले ही हरियाणा पुलिस की एसआईटी ने संपत को हैदराबाद से धर दबोचा था. अब यही संपत नेहरा और उसका आका लारेंस बिशनोई इस वक्त स्पेशल सेल की रिमांड पर है. 


इतना ही नहीं जांच के दौरान ये भी पता चला कि इनका सरगना काला जठेड़ी अब से कुछ महीनों पहले तक सुशील पहलवान का खासमखास था. सूत्रों के मुताबिक, जांच के दौरान पुलिस को ये पता चला है कि सुशील पहलवान और गैंगस्टर काला जठेड़ी पहले संपर्क मे थे, जिस दौरान ये सम्पर्क में थे उस वक़्त सुशील कुमार ने कई बिज़नेसमैन के नम्बर काला जठेड़ी को उगाही की धमकी देने के लिए दिए थे. धमकी देने के बाद सुशील कुमार ही कमीशन लेकर बिज़नेसमैन का समझौता काला जठेड़ी गैंग से कराता था. 


लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा से दिल्ली पुलिस कर रही है पूछताछ


यही वजह है कि लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा को रिमांड पर लेकर दिल्ली पुलिस काला जठेड़ी और सुशील पहलवान की अपराधिक कुंडली खंगालने ओर इनके संबंधों की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस ये भी जानना चाहती है कि इस हत्याकांड के पीछे और कौन सी वजह है. काला जठेड़ी की हर हरकत पर भी स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच नज़र बनाये हुए है.